गला रेत कर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ दीघरा पंचायत के अर्राहा गांव के बहियार में एक 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की गला रेत कर हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी गिरफ्तारी पथराहा चौक से हुई है. पुलिस इस मामले के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. 

इस संबंध में थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव ने बताया कि 12 अप्रैल 2022 की रात को थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ दिघरा पंचायत के अर्राहा बहियार में एक अज्ञात 25 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दिया गया था. अज्ञात लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों पर प्राथमिक दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पता चला कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के साथ कुछ युवकों के फोटो के आधार पर जांच शुरू की गई. जिसमें सहरसा जिला अंतर्गत बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी रोहित कुमार को गुप्त सूचना के आधार पर पथराहा चौक से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. जिसमें हत्या के कारण का खुलासा हो पाया. 

वहीं अपराधी रोहित कुमार ने बताया कि बेचन यादव की ममेरी बहन से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक और प्रेमिका के बीच कुछ रोज पहले अनबन होने के कारण मृतक ने प्रेमिका का कुछ अश्लील फोटो वाइरल करने की बात कही लेकिन वायरल का कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है. जिस पर प्रेमिका के परिजनों ने बेचन यादव को मृतक प्रेमी अनिकेत मुखिया को मरवाने के लिए सुपारी दी. जिस पर तीन व्यक्ति का नाम बताते हुए रामनवमी मेला में षड्यंत्र रच कर घटना को अंजाम दिया. 

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.

गला रेत कर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार गला रेत कर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.