डीएम और एसपी की मौजूदगी में फ्लैग मार्च: कहा, 'शांतिपूर्ण तरीके से निकालें मोहर्रम का जुलूस' (वीडियो)

मोहर्रम को लेकर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय पदाधिकारियों की उपस्थिति एवं पुलिस बल के साथ निकाला फ्लैग मार्च, कहा अफवाहों से बचें, शांतिपूर्ण तरीके से निकाले मोहर्रम का जुलूस

मधेपुरा जिला अंतर्गत मुरलीगंज में मुहर्रम का त्यौहार शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए जाने को लेकर सोमवार को डीएम श्याम बिहारी मीणा एवं एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव, मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल, अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह तथा पुलिस बल के द्वारा शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च मुरलीगंज दुर्गा स्थान से गौशाला सिनेमा हॉल चौक, काशीपुर, मस्जिद चौक, हरिद्वार चौक, गोल बाजार, धर्मशाला रोड होते हुए निकाला गया. 

स्थानीय लोगों को बताया गया कि आप मुहर्रम का पर्व शांतिपूर्ण एवं सद्भाव पूर्ण वातावरण में मनाएं. जिला प्रशासन इसके लिए सजग है. शांति व्यवस्था के लिए सभी आवश्यक तैयारी की गई है. कहीं से अफवाह फैलता है तो उस पर ध्यान न दें. अफवाह फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. जिला प्रशासन के द्वारा दंडाधिकारी की भी प्रतिनियुक्ति की गई है. स्थानीय लोगों को बताया गया कि आप मोहर्रम भाईचारे के वातावरण में मनाएं. किसी तरह का अस्त्र शस्त्र का प्रयोग न करें. 

बिना लाइसेंस नहीं निकलेगा मुहर्रम जुलूस:

डीएम, एसपी ने मुहर्रम को ले कर दिए दिशा-निर्देश, बिना लाइसेंस के मुहर्रम जुलूस नहीं निकलेगा. अगर नियम का उल्लंघन किया गया तो कार्रवाई भी की जाएगी. वहीं बाइक भी जुलूस में शामिल नहीं होने दिया जाएगा.

मोहर्रम को सकुशल सम्पन्न कराने को लेकर कवायद तेज कर दी गई है. सोमवार को भारी संख्या में पुलिस बल के साथ शहर के विभिन्न स्थानों पर फ्लैग मार्च करके सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. अफसरों ने जगह-जगह पर रुककर लोगों से बातचीत की. साथ ही आगामी त्यौहार के दौरान आने वाली समस्याओं की जानकारी ली. इस दौरान लोगों से अफवाहबाजों से सावधान रहने के लिए भी कहा गया.

डीएम और एसपी की मौजूदगी में फ्लैग मार्च: कहा, 'शांतिपूर्ण तरीके से निकालें मोहर्रम का जुलूस' (वीडियो) डीएम और एसपी की मौजूदगी में फ्लैग मार्च: कहा, 'शांतिपूर्ण तरीके से निकालें मोहर्रम का जुलूस' (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.