भूमि विवाद में एक के सर पर गंभीर रूप से प्रहार, इलाज के दौरान हुई मौत

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के के वार्ड नंबर 8 में शनिवार देर रात भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ जिसके सर पर तेज धारदार हथियार से प्रहार किया गया था। मौके पर उसे आनन-फानन में उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर जहनबाज द्वारा प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेज दिया गया। 

वहीं मौके पर मौजूद घायल व्यक्ति की पत्नी तेतरी देवी ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर मेरे पति सुरेंद्र यादव को रात में घर से खींच कर संतोष उमेश सुभाष अजय या संजय मारपीट कर घायल कर दिया गया। वहीं घायल सुरेंद्र यादव के पुत्र संतोष कुमार ने बताया कि वह पूर्व से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था मेरे दादा के नाम से सर्वे हो चुका था और मेरे पिता के नाम से जमीन की लगन रसीद कट रही थी जिसे उन लोगों द्वारा वापस करने के लिए दबाव डाला जा रहा था।

वहीं आज शाम 4:00 बजे मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहे घायल सुरेंद्र यादव की मौत हो गई और मौत के बाद आक्रोशित परिवार के लोगों ने एनएच 107 को केपी कॉलेज से पहले रहिका टोला के पास जाम कर दिया। लगभग आधे घंटे के जाम के उपरांत मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जाम खुलवाया।

वही मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामले में आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। अब उन लोगों की मांग है कि अभी तत्काल इसे सजा दो, यह काम न्यायालय का है। पीड़ित परिवार से रात में आवेदन नहीं दिया गया था आवेदन लेने के उपरांत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

भूमि विवाद में एक के सर पर गंभीर रूप से प्रहार, इलाज के दौरान हुई मौत भूमि विवाद में एक के सर पर गंभीर रूप से प्रहार, इलाज के दौरान हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.