वहशी पति द्वारा पत्नी व पुत्री हत्याकांड में 12 नामजद व्यक्ति पर थाने में केस दर्ज, सास व भैंसुर को गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया टोला वार्ड 1 में हुए दिल दहला देने वाली दोहरे हत्याकांड मामले में हत्यारोपी पति, सास,ससुर सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्यारे की मां और सोतेले भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतका के भाई मो सोनू के आवेदन पर हत्यारे पति जिब्राइल, उसके पिता मो. विदेशी, मां मजीदा खातुन, सौतेला भाई मो इसराफिल, मो इजराइल, मो इसराइल, मो जमशेद, आयशा खातून, मीना खातून सहित कुल 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी 12 नामजद अभियुक्त में से दो हत्यारे की मृतका की सास मजीदा खातून और सौतेला भैंसुर इज़राईल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 
 
पिता के डर से दोनों पुत्र लौटकर आया घर

दूसरी ओर इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद आरोपी पति मोहम्मद जिब्राइल द्वारा वीडियो पोस्ट कर तथा भर्राही ओपी अध्यक्ष के मोबाइल पर फोन कर अपने दोनों बेटा का भी हत्या करने की धमकी के बाद से अनहोनी से परेशान पुलिस प्रशासन एवं परिजन को थोड़ी बहुत राहत मिली है। हत्या आरोपी के दोनों पुत्र जो यूपी के भदोही में रह रहे थे। अचानक रविवार को करीब 10 बजे वे अपने घर पोखरिया पहुंचे। बताया गया कि दोनों बच्चे को किसी अंजान व्यक्ति टिकुलिया पुल के पास छोड़ कर चला गया जहां से दोनों बच्चे अपने घर पहुंचे। 

सूचना मिलते ही श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने दोनों बच्चे को थाना ले आए। इसकी सूचना उसके ननिहाल वाले को भी दे दी गई है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनोंं बच्चे सकुशल वापसी के बाद उसके ननिहाल वालों को सूचना दे दी गई है। जिसके आते ही दोनों बच्चे को सुपुर्द कर दिया जाएगा। उन्होंनेे बताया की हत्या कांड के मुख्य आरोपी सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया टोला वार्ड 1 में शुक्रवार की देर रात सनकी व वहशी पति मोहम्मद जिब्राइल ने अपनी पत्नी मुर्शीदा खातून और पुत्री जिया प्रवीण की सर धड़ से अलग कर निर्मम हत्या कर पत्नी मुर्शीदा खातून के सर को अपने ससुराल भर्राही ओपी क्षेत्र के बछबखडा फरार हो गया था।अधकटी सिर की पहचान कर मुर्शीदा खातून के भाई सोनू आलम व परिजनों के साथ श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव पहुंचा। जहां अपनी बहन मुर्शीदा खातून और भांजी जिया प्रवीण की निर्मम हत्या कर घर में ही शव पड़ा था। श्रीनगर पुलिस शव को कब्जे में कर थाना ले गई। श्रीनगर पुलिस पोस्टमार्टम कर लाश को सुपुर्द ए खाक करने के लिए परिजनों को शव सौंप दिया गया। मुर्शीदा खातून के भाई सोनू आलम के आवेदन के आलोक में नामजद मोहम्मद जिब्राइल समेत 12  नामजद  परिजन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया। श्रीनगर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए जिब्राइल के भाई मोहम्मद इसराइल और जिब्राइल की मां को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया मृतिका मुर्शीदा खातून के भाई सोनू आलम के आवेदन के आलोक में 12 नामजद व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज कर सनकी पति के भाई गिरफ्तारी कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगह छापेमारी की जा रही है जल्द ही अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)
वहशी पति द्वारा पत्नी व पुत्री हत्याकांड में 12 नामजद व्यक्ति पर थाने में केस दर्ज, सास व भैंसुर को गिरफ्तार वहशी पति द्वारा पत्नी व पुत्री हत्याकांड में 12 नामजद व्यक्ति पर थाने में केस दर्ज, सास व भैंसुर को गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.