मुरलीगंज में बेअसर दिखा भारत बंद का आह्वान

विगत दिनों राज्यों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसके बाद आज भारत बंद के आह्वान के कारण प्रशासन अलर्ट है. हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए प्रशासन ने उपद्रवियों से निपटने की पूरी तैयारी कर ली है.

अग्निपथ योजना को लेकर जहां विभिन्न संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया है, उसके तहत मुरलीगंज में इसका असर नाम मात्र का देखने को मिल रहा है. आम दिनों की तरह सड़कों पर वाहन चल रहे हैं, दुकान खुली है. वहीं आम दिनों की तरह पेट्रोल पंप एवं बैंकों में कामकाज हो रहे हैं. 

चौक चौराहों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई. हालांकि अब तक कोई भी संगठन भारत बंद को लेकर किसी तरह की नारेबाजी या सड़कों पर नहीं उतरे. जिसके कारण दुकानें खुली है, वहीं भारत बंद को बेअसर माना जा सकता है.

वहीं मुरलीगंज थाने पर सदर पुलिस निरीक्षक प्रशांत कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार एवं अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह शहर की स्थिति का जायजा लेने के लिए थाने में बैठकर शहर की स्थिति पर नजर बनाए हुए थे.


मुरलीगंज में बेअसर दिखा भारत बंद का आह्वान मुरलीगंज में बेअसर दिखा भारत बंद का आह्वान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.