पटना निगरानी की टीम ने सुपौल डीएफओ के किराए के आवास पर की छापेमारी

आय से अधिक मामले में पटना निगरानी की टीम ने सुपौल डीएफओ सुनील कुमार शरण के किराए के आवास पर छापेमारी की. 

इस दौरान टीम के सदस्यों ने उनके आवास से डेढ़ लाख रुपए नगद एवं इतनी ही राशि के जेवरात, एक दर्जन बैंक अकाउंट तथा इतने ही संख्या में एटीएम कार्ड एवं एक करोड़ रुपए के जमीन एवं फ्लैट के कागजात सहित एलआईसी में निवेश के कागजात बरामद किया. 

डीएसपी संजय जायसवाल के नेतृत्व में सुपौल पहुंची निगरानी टीम ने पहले उनके सरकारी कार्यालय में छापेमारी की. जहां से जरूरी कागजात बरामद किया गया. इसके अलावे पटना स्थित उनके आवास पर भी निगरानी की छापेमारी जारी होने की बात बतायी गई. डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया कि डीएफओ के विरुद्ध पटना निगरानी थाना में 28 अप्रैल 2022 को आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कराया गया था. जिसका कांड संख्या 21/22 है. 

बताया कि अनुसंधान के क्रम में 13 सदस्यी टीम सुपौल पहुंची. जहां न्यायालय के आदेश के बाद उनके आवास पर एवं सरकारी कार्यालय में छापेमारी की गई. बताया कि दर्ज कांड में उनके विरुद्ध 01 करोड़ 22 लाख रुपए आय से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने बताया कि डीएफओ सुनील कुमार शरण अनुसंधान में सहयोग कर रहे हैं. लिहाजा उन्हें फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि इस दौरान टीम में शामिल सदस्यों ने आरोपी डीएफओ से मीडिया कर्मी से बात करने पर नाराजगी जाहिर की. आरोपी डीएफओ को मीडिया कर्मी से दूर रखा गया. 

छापेमारी दल में श्री जायसवाल के आलावे डीएसपी राजीव चंद्र, गोपालकृष्ण, 3 इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर सहित पुलिस बल मौजूद थे. वहीं सदर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार महतो भी छापेमारी के क्रम में दलबल सहित मौजूद थे. निगरानी टीम की छापेमारी जारी है.

(नि. सं.)

पटना निगरानी की टीम ने सुपौल डीएफओ के किराए के आवास पर की छापेमारी पटना निगरानी की टीम ने सुपौल डीएफओ के किराए के आवास पर की छापेमारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.