एक देशी पिस्टल तथा दो जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी पंचायत स्थित गणपति फ्यूल सेंटर के पास कलभर्ट के समीप वाहन चौकिग के दौरान एक पिस्टल दो जिदा कारतूस के साथ दो अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान वाहन चेकिंग, अवैध शराब की बरामदगी हेतु छापेमारी के लिए विभिन्न जगह पर छापेमारी कर रहे थे कि उसी क्रम में गुप्त सूचना मिली कि गणपति फ्यूल सेंटर के पास कुछ अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने वाले हैं। 

जिस पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एसआई जयनाथ सिंह, एएसआई रामबच्चन प्रसाद के साथ अपने दल बल के साथ उक्त स्थान पर पहुंचकर वाहन चेकिंग करना शुरू किया तो गम्हरिया की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार आ रहे थे जिसे रुकने का इशारा किया तो उक्त युवक पुलिस को देखकर भागने लगे । जिसे पुलिस बल के द्वारा खदेड़ कर पकड़ा गया। दोनों युवक की तलाशी ली तो एक युवक के जींस से दो खोखा और एक लोडेड देशी पिस्टल बरामद हुआ। जब दूसरे युवक की तलाशी लिया तो एक जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन मिले जिसे  बरामद किया गया।  

थानाध्यक्ष ने कहा कि पुछताछ में एक की पहचान मानपुर निवासी सौरभ कुमार सुमन तथा दूसरे की पहचान सुपौल जिला के पिपरा निवासी प्रीतम कुमार सागर के रूप में हुई । उन्होने कहा कि यह दोनों युवक अपने साथी के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे ।

एक देशी पिस्टल तथा दो जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे एक देशी पिस्टल तथा दो जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.