कथित शराब से हुई मौत के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने पहुँचे आरजेडी विधायक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के दिग्घी गाँव तथा मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में तीन लोगों की संदिग्ध मौत के बाद मामला गर्माता जा रहा है. कल जहाँ दबी जुबान से इनकी मौत जहरीली शराब पीने से होने की बात कही जा रही थी, वहीं मृतक के परिजनों ने भी पहले चुप्पी साध ली थी. पर अब बहुत कुछ स्पष्ट रूप से सामने आने लगा है.

पीड़ित परिवार से सोमवार को मिलने पहुँचे मधेपुरा सदर के आरजेडी विधायक प्रो. चंद्रशेखर तथा सीपीआई कार्यकारिणी सदस्य  प्रमोद प्रभाकर ने भी मृतक के परिवार व ग्रामीणों से मुलाकात की. 

आरजेडी विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि मुरलीगंज के दिग्घी गांव में जहरीली शराब से हुई दो व्यक्ति की मौत पर निशांत उर्फ बौआ सिंह एवं परौकी सिंह के परिजन व ग्रामीणों से मिलकर मर्माहत हूं. इस प्रकरण में R.J.D राष्ट्रीय जनता दल द्वारा एक जांच कमिटी गठित की गई है जिसमें मुझे संयोजक बनाया गया. कथित सुशासन बाबू के तानाशाह प्रशासन के खौफ के कारण परिजन सच बोलने से कतरा रहे हैं. वहीं ग्रामीण, उप मुखिया, पूर्व सरपंच सभी खुले तौर पर इस मौत को जहरीली शराब पीने का कारण बता रहे हैं. अन्य बिंदुओं का अवलोकन कर जांच प्रतिवेदन प्रदेश अध्यक्ष बाबू जगदानंद सिंह को सुपुर्द किया जाएगा.


कथित शराब से हुई मौत के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने पहुँचे आरजेडी विधायक कथित शराब से हुई मौत के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने पहुँचे आरजेडी विधायक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.