'जिला कबड्डी संघ का उद्देश्य है ग्रामीण इलाके में छिपी हुई प्रतिभाओं की तलाश करना': अरूण

बिहारीगंज के राम जानकी संत महंत उच्च विद्यालय तुलसिया के प्रांगण में 24 मार्च को रात्रि 8:30 बजे प्रतियोगिता का उद्घाटन मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार एवं विद्यालय के प्राचार्य मनोज कुमार यादव और बिहारीगंज प्रखंड कबड्डी संघ के सचिव प्रेम शंकर कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया.

मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि मधेपुरा जिला कबड्डी संघ का मुख्य उद्देश्य है कि ग्रामीण इलाके में छिपी हुई प्रतिभाओं की तलाश करना. ग्रामीण परिवेश में जो खिलाड़ी के पास प्रतिभा है उन्हें एक नया प्लेटफार्म देना संघ का मुख्य उद्देश्य है. कबड्डी प्रतियोगिता का सुदूर ग्रामीण इलाके में पहली सिंथेटिक मेट पर यहां के आयोजक ने प्रतियोगिता आयोजित कर एक मिसाल कायम किया है. परिणाम इस प्रकार है, मुरलीगंज ने 22 अंक प्राप्त किया, उदाकिशुनगंज ने 5 अंक प्राप्त किया. इस प्रकार मुरलीगंज की टीम अगले मैच में प्रवेश कर गई. मधेपुरा 33 अंक, बिहारीगंज ने 18 अंक प्राप्त किया. मधेपुरा ने अगले मैच में प्रवेश किया. कठौतिया ने 16 अंक प्राप्त किया, बभनगामा ने 26 अंक प्राप्त किया, बभनगामा की टीम अगले मैच में प्रवेश कर गई. तुलसिया की टीम ने 26 अंक प्राप्त किया. बैजनाथपुर ने 22 अंक प्राप्त किया. तुलसा की टीम ने अगले मैच में प्रवेश किया. 

निर्णायक की भूमिका में राहुल कुमार, रोशन कुमार, मिथिलेश कुमार, आनंद कुमार, मोहम्मद मोईन आलम, रूपेश कुमार, संजीव कुमार ने बेहतर कार्य किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता टायसन यादव ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में सुशांत सिंह, आशीष राय, राजा यादव, बिट्टू कुमार, अमरजीत कुमार ने अग्रणी भूमिका निभाई.

'जिला कबड्डी संघ का उद्देश्य है ग्रामीण इलाके में छिपी हुई प्रतिभाओं की तलाश करना': अरूण 'जिला कबड्डी संघ का उद्देश्य है ग्रामीण इलाके में छिपी हुई प्रतिभाओं की तलाश करना': अरूण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.