आगजनी में घायल वृद्ध व्यक्ति गोनेर शर्मा की इलाज के दौरान हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के जीतापुर पंचायत में रविवार को हुए आगजनी में झुलसे एक वृद्ध की मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई. थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.  

मामले में अंचलाधिकारी मुरलीगंज मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि आगजनी की घटना का जांच किया गया है. जांच के उपरांत पीड़ित परिजन को आगजनी की ₹9800 के सरकारी सहायता के अलावे उन्हें ₹400000 के आपदा वाली राशि का भी भुगतान किया जाएगा. गम्हरिया वार्ड-13 में रविवार की सुबह करीब 11 बजे गोनर शर्मा के दरवाजे पर बने घर में बिजली शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. अचानक लगी आग पर जब तक ग्रामीणों ने काबू पाया, तब तक आग ने गोनर शर्मा के एक घर को अपने आगोश में ले लिया. पीड़ित की पत्नी कुलिया देवी ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते घर सहित घर में बंधी दो बकरी, एक पलंग, जरूरत के कागजत, कपड़े, बक्सा में रखा 25000 नगदी समेत खाने पीने का बर्तन, अनाज तथा ट्रंक जलकर राख हो गया. 

आग बुझाने के क्रम में गृहस्वामी गोनर शर्मा भी बुरी तरह जल गये. जिसे आनन फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पीड़ित परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे पंचायत की मुखिया ज्योति रानी समेत वार्ड सदस्य नवीन कुमार उर्फ पप्पू सिंह समेत भाजपा प्रखंड अध्यक्ष संजय सिंह ने सरकार और प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द पीड़ित परिजनों को सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाए.



आगजनी में घायल वृद्ध व्यक्ति गोनेर शर्मा की इलाज के दौरान हुई मौत आगजनी में घायल वृद्ध व्यक्ति गोनेर शर्मा की इलाज के दौरान हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.