बिहार दिवस पर मधेपुरा के प्रांगण रंगमंच ने जलाये 110 दीप

बिहार के 110वां स्थापना दिवस पर सांस्कृतिक और सामाजिक संस्था प्रांगण रंगमंच द्वारा दीपोत्सव और रंगोली कार्यक्रम आयोजित किया गया. शहर के बड़ी दुर्गा स्थान परिसर में प्रांगण रंगमंच के सदस्यों ने 110 दीप जलाकर और आकर्षक रंगोली का निर्माण कर खुशी मनाया. 

मंदिर परिसर में दीपों की जगमग और रंगोली की सुंदरता लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा. इस अवसर पर मुख्य संरक्षक प्रो. प्रदीप झा ने कहा कि देश के विकास में बिहार और बिहार वासियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. सांस्कृतिक, सामाजिक, राजनीतिक, बौद्धिक रूप से उर्वर बिहार ने देश को दिशा दिखाया है. प्रांगण रंगमंच ने बिहार दिवस मनाकर युवाओं में नया जोश भरने का काम किया है. 

वहीं अध्यक्ष डा. संजय परमार ने कहा कि सांस्कृतिक रूप से अव्वल रहे बिहार ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिहार को गौरवान्वित किया है. अमित आनंद, मुरारी सिंह, श्रीकांत राय, विक्की विनायक, आशीष सत्यार्थी, शशिभूषण, अंजली ने कहा कि प्रांगण रंगमंच के कलाकार बिहार को सामाजिक और सांस्कृतिक क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम कर रही है. 

मौके पर संस्थापक सदस्य दिलखुश, अभिषेक सोनी, बबलू कुमार, धीरेंद्र निराला, देशराज दीप, अमरदीप राय, विजय आनंद, अनुराग, सोनू, राजदीप, रौनक, साहिल सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

बिहार दिवस पर मधेपुरा के प्रांगण रंगमंच ने जलाये 110 दीप बिहार दिवस पर मधेपुरा के प्रांगण रंगमंच ने जलाये 110 दीप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.