अनियंत्रित मारुति कार ने साइकिल सवार सहित एक महिला को मारी ठोकर, महिला गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के एमबीसी नहर रोड पर सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित मारुति कार ने एक साइकिल सवार सहित एक महिला को धक्का मार दिया. जिससे साइकिल सवार एवं महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. 

तत्काल जख्मी को उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरपुर में भर्ती कराया, जहाँ पर प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार हेतु जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया.  

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह के करीब 7:30 बजे उत्तर की दिशा से तेजगति से आ रही मारुति स्विफ्ट डीजल गाड़ी ने अनियंत्रित होकर एक साईकिल सवार एवं एक महिला को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे दोनों गंभीर रुप से जख्मी हो गए. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 19-3281 है. जख्मी देवी लाल दास जीतपुर वार्ड नंबर 2 एवं रामपुर लाही वार्ड नंबर 2 निवासी नूरजहां खातून थी, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी के नीचे से निकाला गया. वहीं देवी लाल दास की गंभीर स्थिति देख दोनों को स्थानीय अस्पताल भेजा गया. ग्रामीणों ने बताया कि महिला के गर्दन पर गाड़ी चल गया था. वहीं साइकिल सवार देवी लाल दास के सर में गंभीर चोटें लगी थी और एक पैर भी गंभीर रूप से जख्मी था.

रोड एक्सीडेंट से आक्रोशित ग्रामीणों ने 4 घंटे किया रोड जाम

मालूम हो कि सोमवार की सुबह गाढ़ा चौक पर अनियंत्रित कार के ठोकर से जख्मी होने के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर बांस बल्ला टट्टी से रोड को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही शंकरपुर थाने से पुलिस पदाधिकारी अमित प्रसाद, मोहम्मद कुदुस पुलिस वालों के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोग जाम समाप्त करने पर राजी नहीं हुए. करीब 12:00 बजे के आसपास अंचलाधिकारी राजेंद्र कुमार राजीव ने घटनास्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों से वार्तालाप कर जाम समाप्त करवाया. साथ ही कार के ठोकर से जख्मी लोगों को सरकार के प्रावधान के अनुसार मिलने वाली सहायता राशि उपलब्ध करवाने की बात कही.

स्थानीय जनप्रतिनिधि व स्थानीय लोगों ने थाना प्रभारी पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा कर एसपी को दिया आवेदन

सोमवार की सुबह गाढ़ा चौक पर कार एक्सीडेंट की सूचना स्थानीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा देने पर पुलिस के द्वारा अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक मधेपुरा को प्रिंस कुमार, गोपाल कुमार, राहुल कुमार, मोहम्मद इदरीश, विजय कुमार, कुंदन कुमार, सावन सुमन, दिलदार, रंजीत यादव, अनिल सरदार, हरिनंदन यादव, मनोरंजन सिंह, पप्पू कुमार, संजीत कुमार, मनीष कुमार, प्रिंस कुमार, अभिनंदन कुमार, रोशन कुमार, सरवन यादव, शैलेंद्र ठाकुर, मोहम्मद सलीम, इशरत परवीन सहित सैकड़ों ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन ईमेल के माध्यम से भेजा गया है. थाना प्रभारी पर आरोप लगाकर कहा है कि तत्काल सूचना देने के बाद भी उचित समय पर नहीं पहुंचा. 

वहीं शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल का कहना है कि रोड एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही तत्काल दो पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा गया. हां कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा बेवजह रोड जाम कर यातायात को अवरुद्ध किया गया. मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. कुछ लोग बेवजह पुलिस को गलत सूचना देकर के परेशान करते रहते हैं जिसका पुलिस के द्वारा विरोध किया गया तो पुलिस के ऊपर झूठा-झूठा आरोप लगाया जाता है.

अनियंत्रित मारुति कार ने साइकिल सवार सहित एक महिला को मारी ठोकर, महिला गंभीर रूप से जख्मी अनियंत्रित मारुति कार ने साइकिल सवार सहित एक महिला को मारी ठोकर, महिला गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.