जनसंपर्क अभियान: MLC चुनाव को लेकर राजद कार्यकर्ताओं व कोसी क्षेत्र के प्रत्याशी अजय कुमार सिंह की बैठक

मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित गोल बाजार व्याहुत धर्मशाला परिसर के सभा भवन में दिन के 1:00 बजे में शुक्रवार को प्रखंड के सभी राजद कार्यकर्ता के साथ आगामी एमएलसी चुनाव में राजद प्रत्याशी को भारी मतों से जीत सुनिश्चित कराने के लिए बैठक आयोजित की गई। मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव महिला प्रकोष्ठ रागिनी रानी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के द्वारा आगामी (एमएलसी) कोसी निर्वाचन क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप में अजय कुमार सिंह जी का चयन किया गया है. लालू प्रसाद यादव जी द्वारा अजय कुमार सिंह का चयन कर सामाजिक न्याय के हाथों को मजबूत करने का काम किया है. कोसी निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए अच्छे उम्मीदवार का का चयन कर किया गया है जो क्षेत्र के विकास को एक नया आयाम देने का हर संभव प्रयास करेंगे आगामी चुनाव में चुनाव में राजद के प्रत्याशी के रूप में के समर्थन में सभी राजद नेता व कार्यकर्ताओं ने एकजुटता दिखाने की बात कही। राजद प्रदेश महासचिव देव किशोर यादव ने युवा राजद के युवा कार्यकर्ताओं को प्रचार प्रसार व जन सपंर्क शुरू करने का आह्वान किया जिससे एमएलसी चुनाव में राजद प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित की जा सके। 

बैठक में राजद जिलाध्यक्ष जय कांत यादव, प्रदेश महासचिव देव किशोर यादव, प्रखंड अध्यक्ष मुस्तकीमआलम, नगर पंचायत अध्यक्ष रणधीर कुमार, प्रदेश अध्यक्ष किसान विकास मंच मनोज कुमार, मनोज यादव पार्षद, अल्पसंख्यक महिला प्रकोष्ठ राजद से अनिता कुमारी, गोपाल यादव ,रामकृष्ण यादव, रूद्र नारायण यादव युवा राजद कार्यकर्ता शशिचंद्र उर्फ गोल्डु भी पंचायत से आए प्रतिनिधि वार्ड सदस्य एवं बहुत से कार्यकर्ता मौजूद थे.

बैठक के अंत में सभी नेता व कार्यकर्ता को पंचायतवार क्रियाशील होकर प्रतिनिधियों से सम्पर्क करने की जिम्मेवारी दी गयी। जिससे 17 पंचायत में त्रिस्तरीय पंचायत के सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों का समर्थन मिल सके।


जनसंपर्क अभियान: MLC चुनाव को लेकर राजद कार्यकर्ताओं व कोसी क्षेत्र के प्रत्याशी अजय कुमार सिंह की बैठक जनसंपर्क अभियान: MLC चुनाव को लेकर राजद कार्यकर्ताओं व कोसी क्षेत्र के प्रत्याशी अजय कुमार सिंह की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.