ड्रोन कैमरे के सहारे उत्पाद टीम की छापेमारी, कई ठिकानों पर देशी शराब कारखाना हुआ ध्वस्त

मधेपुरा में ड्रोन कैमरे के सहारे उत्पाद टीम ने की मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जोरगामा गांव में छापेमारी, कई ठिकानों पर देशी शराब कारखाना हुआ ध्वस्त.

मधेपुरा में आसमान से रखी जा रही है शराब कारोबारियों पर पैनी नजर, शराब कारोबारियों में दहशत का माहौल. दरसअल आज मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र स्थित जोरगामा गांव में ड्रोन कैमरे की मदद से मद्यनिषेध टीम को मिली बड़ी सफलता. कई ठिकानों पर हुई छापेमरी के दौरान बहियार में चल रही कई देशी शराब कारखाना को किया गया ध्वस्त. इस दौरान शराब कारोबारी हुए फरार.

वहीं जिला मद्यनिषेध अधीक्षक सुरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मधेपुरा समेत पूरे प्रदेश में अब ड्रोन कैमरे से रखी जा रही है शराब माफिया एवं शराब कारोबारियों पर पैनी नजर. इसी कड़ी में आज मुरलीगंज के जोरगामा गांव स्थित बहियार में कई देशी शराब कारखाना को किया गया है ध्वस्त. शराब कारोबारी पर होगी फरार अभियोग दर्ज.


ड्रोन कैमरे के सहारे उत्पाद टीम की छापेमारी, कई ठिकानों पर देशी शराब कारखाना हुआ ध्वस्त ड्रोन कैमरे के सहारे उत्पाद टीम की छापेमारी, कई ठिकानों पर देशी शराब कारखाना हुआ ध्वस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.