मधेपुरा के वार्ड पार्षद के दो बेटे की सुपौल में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल: सुपौल में मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 के वार्ड पार्षद के दो पुत्र की हत्या की आशंका से सनसनी फैल गई है।  दोनों बेटों की लाश सुपौल सदर थाना इलाके के बलवा डुमरिया के कोसी नदी में मिली है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. मृतक दोनों भाई में बड़े भाई मिट्ठू का ससुराल सुपौल के डुमरिया में था.  देर रात मधेपुरा से चलकर अपने ससुराल के लिए निकला था. लेकिन दोनों भाई ससुराल काफी रात तक जब नहीं पहुँचा तो ससुराल वाले ने भी उसके परिजनों को फोन करना शुरू किया. इसके बाद पूरी रात दोनों परिवार एक दूसरे को फ़ोन कर रहे थे. लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई.


बुधवार की दोपहर कुछ लोगों ने बताया कि दो युवकों की लाश कोसी नदी में पड़ी हुई है. जहां एक बाइक
 भी है. जिसके बाद परिजनों ने मृतक की पहचान मधेपुरा वार्ड नंबर 8 के वार्ड पार्षद माला देवी के दोनों बेटे के रूप की. मृतक की मां ने बताया कि उनका बेटा मंगलवार को अपने डेढ माह के बेटे को ठंड का कपङा देने अपने ससुराल आया था. वह शाम होने के कारण सुपौल जाने से मना भी किया था.  लेकिन बेटे को देखने की ललक के कारण वो अपने भाई के साथ सुपौल चला गया. जिसकी लाश मिली.

मृतक युवक की मां वार्ड पार्षद माला देवी ने चुनावी रंजिश से भी इंकार नही किया है. उनका कहना है कि पुलिस अगर ठीक तरीके से जांच करे तो उनके दोनों बेटे की हत्यारे की गिरफ्तारी होगी. वहीं पुलिस इस मामले पर कुछ भी खुलकर अभी नहीं बोल रही है. इस बाबत सदर एसडीपीओ इंद्र प्रकाश का कहना है कि जांच के बाद ही मामलें की खुलासा होगा. लेकिन पुलिस दोनों सगे भाई की मौत को संदेहास्पद मान कर जांच में जुट गयी है. दोनों भाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां मृतक के शरीर पर कोई जख्म का निशान नहीं पाया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. बरहाल, घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

(नि. सं.)

मधेपुरा के वार्ड पार्षद के दो बेटे की सुपौल में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस मधेपुरा के वार्ड पार्षद के दो बेटे की सुपौल में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.