अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत होने पर परिजनों ने किया NH जाम

मधेपुरा जिले के सुंदरपट्टी नेहालपट्टी में युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने सोमवार को किया सहरसा-पूर्णिया मुख्य मार्ग जाम, जताई हत्या की आशंका. वहीं पुलिस ने बताया कि जहां से लाश बरामद की गई है वहीं फोटो का शीशा टूटा हुआ पाया गया. किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से मृतक की मौत हुई है.

आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सहरसा-पूर्णिया मुख्य मार्ग एनएच 107 को जाम कर दिया. सुबह के 7:00 बजे से दिन के 11:00 बजे तक लगभग 4 घंटे सड़क जाम कर मृतक के परिजन एवं सहयोगियों ने जमकर बवाल काटा. बताया गया कि मृतक युवक मधेपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 7 आजाद टोला निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र राम की लाश एनएच 107 के किनारे मिली. जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. 

जाम स्थल पर मौजूद मृतक की पत्नी रंजू देवी घर मधेपुरा वार्ड नंबर 7 ने बताया कि बीती रात उसी वार्ड के आशीष और हरि का बेटा रंजीत उसे शाम में घर से ले गया और सारी रात वह वापस नहीं आया. शायद वही दोनों ने मिलकर हत्या की है.

परिजनों ने पुलिस पर उदासीनता का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि जिस युवक के साथ घर से निकला था मृतक धर्मेंद्र, वह युवक फरार चल रहा है. ऐसे में हत्या कर सड़क हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया है. परिजनों के द्वारा इसकी उच्च स्तरीय जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

वहीं मौके पर पहुंचे मधेपुरा सदर अंचलाधिकारी योगेंद्र दास ने बताया कि नए नियम के अनुसार सड़क पर भी दुर्घटना में नए नियम के अनुसार परिवहन विभाग द्वारा ₹5 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की जाती है. उसी के अनुरूप पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी. इस आधार पर जाम समाप्त करवाया गया.

अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत होने पर परिजनों ने किया NH जाम अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत होने पर परिजनों ने किया NH जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.