बेलगाम हुए अपराधी, अमेजन कंपनी का डिलीवरी बॉय हुआ लूट के शिकार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधी लगातार हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को बभनी पंचायत के मानपुर चिमनी भट्टा के आगे आम बगीचा के समीप अमेजन कम्पनी के डिलिवरी बॉय से हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

जानकारी देते हुए पीड़ित मिहिर कुमार सिंह ने बताया कि सुपौल स्थित अमेजन कम्पनी का सामान डिलिवरी करने के लिए बभनी गए, जहाँ से डिलीवरी करने के बाद धुनहा जा रहे थे कि चिमनी भट्टा से आगे पहले से घात लगाए लाल रंग के अपाचे गाड़ी पर तीन हथियार बंद अपराधी गाड़ी को रोक कर सैमसंग कम्पनी का मोबाइल A12, नगद 2100, डिलीवरी करने वाला सामान 1000 का था, जिसे लूटकर धुनहा की ओर भाग गए. थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, मामला की छानबीन की जा रही है.

थाना क्षेत्र में हो रहे घटना से आम अवाम हो रहे हैं परेशान 

लोगों का कहना है कि वर्ष 2022 की शुरुआत होते ही 2 जनवरी को कैलाश यादव की हत्या हो गई. अभी तक पुलिस ने हत्या का मामला सुलझाया भी नहीं कि लगातार लूट की घटना थाना क्षेत्र में शुरू हो गई है. पहली घटना समोवार को घटी, वहीं दूसरी घटना मंगलवार को शाम ढलते ही सिंहेश्वर-गम्हरिया रोड में विश्वकर्मा मंदिर के समीप अपराधियों ने दी लूट की घटना को अंजाम. 

यहां अपराधियों ने एकपरहा निवासी राहुल कुमार सिंह की अपाचे गाड़ी हथियार के बल पर लूट ली. साथ ही एक मोबाइल और हीटर भी छीन लिया. राहुल कुमार सिंह उद्योग विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर कार्यरत हैं. इससे पहले पीड़ित व्यक्ति औराही एकपराहा पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी राहुल कुमार सिंह ने बताया कि जागीर जीवछपुर में विश्वकर्मा मंदिर के समीप पल्सर बाइक से दो अपराधियों ने ओवरटेक किया और आगे से रोक दिया. मौके पर बाइक मोबाइल सहित हीटर छीनकर सिंहेश्वर की और अपराधी निकल गए. राहुल कुमार सिंह ने बताया कि वे मधेपुरा समाहरणालय में उद्योग विभाग में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं. प्रतिदिन की तरह मंगलवार की शाम को वह अपने घर एकपराहा आ रहे थे कि विश्वकर्मा मंदिर के समीप एक अपराधी पिस्टल निकालकर बोला गाड़ी से उतरो. पर्स और मोबाइल निकालो नहीं तो मार देंगे. राहुल ने कहा कि टीवीएस आपचे बीआर 19 जी 9834 ब्लैक रंग, मोबाइल सैमसंग एंड्रॉयड सिम 99934687182 और हीटर भी अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट लिया.

वहीं मंगलवार को त्रिवेणीगंज से अपने घर भेलवा आ रहे एक बाइक को भेलवा नहर के समीप अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर रोक लिया. वहां अपराधियों ने गाड़ी लूट की घटना को अंजाम दे कर बभनी की ओर फरार हो गए. जानकारी देते हुए पीड़ित भेलवा वार्ड नंबर 2 निवासी सिन्टु कुमार ने कहा कि सोमवार को अपने रिश्तेदार के घर से अपने घर भेलवा आ रहे थे कि रास्ते में पुल के पास 3 अपराधी पहले से ही घात लगाए हुए थे. जैसे ही पुल के पास पहुंचे कि सभी अपराधी पिस्टल सटा कर आगे से घेर लिया और बाइक छीनकर बभनी की तरफ भाग निकला. 

वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि बाइक लूट की घटना हुई है, मामले की छानबीन की जा रही है.



बेलगाम हुए अपराधी, अमेजन कंपनी का डिलीवरी बॉय हुआ लूट के शिकार बेलगाम हुए अपराधी, अमेजन कंपनी का डिलीवरी बॉय हुआ लूट के शिकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.