मधेपुरा में हथियारबंद अपराधियों ने दिया दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम

मधेपुरा में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने दिया दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रमीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम. जांच में जुटी पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश. 

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के मुख्य बाजर की है जहां दिनदहाड़े हथियार से लैस होकर अपराधियों ने करीब 9 लाख 25 हजार लूट लिए और भागने में सफल रहे. सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

बता दे कि बैंक में हमेशा चोकीदार को प्रतिनियुक्त किया जाता है लेकिन आज चौकीदार भी ड्यूटी पर मौजूद नहीं थे, बल्कि बैंक में सिर्फ शाखा प्रबंधक अकेले ड्यूटी पर तैनात थे. 


 वहीं बैंक प्रबंधक की माने तो एक साथ 5-6 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे और हथियार दिखाते हुए करीब 9 लाख 25 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. प्रबंधक ने बताया कि रुपये नहीं देने पर मुझे बार बार धमकी दी जा रही थी कि जल्दी करो नहीं तो गोली मार देंगे. हालांकि बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में भाग रहे अपराधियों की तश्वीर कैद हो गयी है. इस आधार पर अपराधियों की तलाश की जाएगी. बहरहाल पुलिस इस मामले में कुछ बोलना मुनासिब नहीं समझ पा रहे हैं. जांच के बाद हीं कुछ खुलासा हो पाएगा. 

मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कर उसके आधार पर जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

मधेपुरा में हथियारबंद अपराधियों ने दिया दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम मधेपुरा में हथियारबंद अपराधियों ने दिया दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.