जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत लौआलगान मोड़ के पास एस.एच. 58 पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता मोहम्मद मोहसिन को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. ग्रामीणों की मदद से उसे चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. गोली उसके पेट में लगी थी. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए ड्यूटी पर तैनाद डॉक्टर अमित कुमार ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहसीन चौसा से अपनी निजी मोटरसाइकिल से अपने घर लौआलगान जा रहा था. इसी बीच बिना नंबर की एक गाड़ी पर तीन अज्ञात अपराधी पीछा करते हुए इसे लौआलगान मोड़ के पास एस.एच. 58 पर गोली मारकर भटगामा की तरफ फरार हो गया. 

ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. ड्यूटी पर तैनात डॉ अमित कुमार ने कहा कि गोली उसके पेट में लगी है जो अति संवेदनशील है. इसलिए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. इस घटना के संबंध में पुलिस प्रशासन कुछ भी कहने से अभी इनकार कर रही है.

जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.