देशी कट्टा, गोली, मोबाइल और बाइक समेत तीन बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार को बाइक सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने बदमाशों के पास से देशी कट्टा, गोली, मोबाइल और बाइक बरामद किया है. पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने कई लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात भी स्वीकार किया है.

जानकारी देते हुए एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बिहारीगंज थानाध्यक्ष पु.अ.नि. अरुण कुमार, प्र.पु.अ.नि. बबलू कुमार, प्र.पु.अ.नि. सतीश कुमार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में अपराध नियंत्रण को गश्त में निकली. गश्ती के क्रम में पुलिस टीम बिहारीगंज तुलसिया पेट्रोल पम्प के पास वाहन चेकिंग कर रही थी कि तभी पुलिस को एक बाइक पर तीन लोग आते दिखाई दिए. जिस पर पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर बाइक सवार तीनों बदमाश मौके से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया. तलाशी लेने पर तीनों बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, एक गोली, तीन मोबाईल बरामद किया. पुलिस ने अपराधियों की बाईक भी जब्त कर ली. 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सहरसा जिले के सौरबाजार थानांतर्गत पामा वार्ड 6 निवासी बिनोद यादव का पुत्र राहुल यादव और योगेंद्र यादव का पुत्र साजन कुमार है. जबकि तीसरा बिहारीगंज थाना क्षेत्र के डीह टोल पड़रिया वार्ड 1 निवासी जयकृष्ण यादव का पुत्र बबलू कुमार है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाशों के विरुद्ध बिहारीगंज थाना में केस दर्ज कर लिया गया है.



देशी कट्टा, गोली, मोबाइल और बाइक समेत तीन बदमाश गिरफ्तार देशी कट्टा, गोली, मोबाइल और बाइक समेत तीन बदमाश गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.