रिजल्ट मेकर के छात्रों ने बिहार पुलिस की परीक्षा में लहराया परचम

मधेपुरा के पुरानी बाजार स्थित रिजल्ट मेकर संस्थान ने एक बार फिर से हाल ही में जारी बिहार पुलिस के परिणाम में 15 से अधिक छात्रों को एक साथ सफलता दिलाई है व साथ ही आज सभी बच्चों को एक साथ रिजल्ट मेकर के परिसर में बुलाकर उनको मिठाई खिलाकर सभी छात्रों को आगे की परीक्षा में उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई व शुभकामनाएं दी.

बिहार पुलिस परीक्षा में जो छात्र सफल हुए उनमें अमलेश कुमार, ब्यूटी कुमारी, दिलखुश कुमार, रितु कुमारी, मोहम्मद रोजीत, रूपेश कुमार, नेहा कुमारी, मृत्युंजय कुमार, सुमन कुमार, नीवैदया कुमार, गुलशन कुमार, राजदीप कुमार, चंदन कुमार, रूपेश कुमार आदि ने सफलता हासिल किया.

रिजल्ट मेकर के निर्देशक अरविंद कुमार दास ने सभी छात्रों को संबोधन करते हुए कहा कि यह सफलता आपके कड़ी मेहनत की निशानी है और अपनी हिम्मत को आप तब तक इसी तरह कायम रखना जब तक कि आप अंतिम परीक्षा पास करके वर्दी ना पहन लें क्योंकि हमारे बिहार में कहा जाता है कि जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं. इसी सोच के साथ आप सभी अपनी मंजिल को पाते रहें. 

आगे श्री दास ने कहा कि वैसे छात्र जो गरीब हैं या पैसे के अभाव में प्रतियोगिता परीक्षा तैयारी नहीं कर पाते हैं उन सभी छात्रों के लिए रिजल्ट मेंकर ने 15 दिसंबर तक सभी कोर्सों पर 40% की भारी छूट दी है ताकि वह सभी छात्र भी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर सकें. 

मौके पर मौजूद रिजल्ट मेकर के शिक्षक डी.एन. सर ने कहा कि मधेपुरा के धरती पर रिजल्ट मेकर ने शुरू से लेकर अभी तक हमेशा रिजल्ट देने का काम किया है. जैसा कि आपको ज्ञात है कि 2018-19 ई० में रेलवे में एक साथ 70 बच्चों का चयन होने के बाद फिर आज बिहार पुलिस में 15 से अधिक छात्रों का एक साथ रिजल्ट दिलवाकर अपना कृतिमान बनाए रखा है और शिक्षक सुनील सर ने सभी बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि यह सभी छात्र-छात्राओं के लिए मार्गदर्शन करने का काम करेगा जो किसी कारण से अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ देते हैं. 

मौके पर मौजूद शिक्षक सुजय कुमारअमर, कृति रानी, राकेश कुमार, सुनील कुमार, गुड्डू कुमार के साथ-साथ रिजल्ट मेकर के छात्र एवं छात्राएं प्रवीण कुमार, अन्नु कुमारी, बालवीर कुमार, शानवी कुमारी, करिश्मा कुमारी, हर्ष कुमार, भारती कुमारी, आशुतोष कुमार, साकेत कुमार, रंजीत, निविदिता सहित सैकड़ों छात्र-छात्राएं मौजूद थी.

(नि. सं.)

रिजल्ट मेकर के छात्रों ने बिहार पुलिस की परीक्षा में लहराया परचम रिजल्ट मेकर के छात्रों ने बिहार पुलिस की परीक्षा में लहराया परचम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.