कोलकाता से गायब राहुल कुमार सिंह की तलाश में बंगाल पुलिस पहुंची मुरलीगंज

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 में सरिता कुमारी पति सुमित कुमार साह के पास राहुल का मोबाइल बरामद.


कोलकाता के रविंद्रनगर थाना क्षेत्र से पुलिस पदाधिकारियों की टीम एस.आई. सुभाष राय एवं 2 महिला पुलिस बल एवं दो पुलिस कांस्टेबल के साथ मुरलीगंज थाने पहुंचकर कोलकाता के गार्डनरिच कोलकाता-24 के 25 वर्षीय राहुल सिंह पिता धनंजय सिंह, के पिछले 15 सितंबर 2021 से रेसिडेंशियल एरिया से शाम 5:00 बजे गायब होने की जांच के सिलसिले में आज 5 नवंबर मुरलीगंज पुलिस के सहयोग से मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर गांव के वार्ड नंबर 9 से एक महिला को गिरफ्तार किया गया. 


क्या है मामला-
राहुल सिंह के बड़े भाई रणधीर सिंह कोलकाता के रविंद्रनगर थाने में जानकारी देते हुए बताया कि 15 सितंबर शाम 5:00 बजे उसका छोटा भाई घर से निकला था, जो आज तक वापस नहीं लौटा तो हमने रविंद्रनगर थाने में आवेदन देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई एवं उनके मोबाइल नंबर 9330513637 पर संपर्क करने की कोशिश की तो एक महिला द्वारा मोबाइल उठाया गया एवं वीडियो कॉलिंग के द्वारा हमने महिला का चेहरा भी देखा था एवं इस विषय की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी थी. इसी सिलसिले में कोलकाता पुलिस द्वारा मुरलीगंज थाना पहुंचकर सरिता कुमारी पति सुमित कुमार साह पिता केदार साह घर आजाद टोला, गिरफ्तार महिला को उसके मायके मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 से गिरफ्तार किया. महिला के पास से मेरे भाई का मोबाइल बरामद हुआ. मेरे भाई का मोबाइल नंबर वाला सीम 9330513637 कुछ सप्ताह पहले तक एक्टिवेट था. 


पुलिस जब पूछताछ की तो पहले तो महिला सरिता देवी ने अपने पति सुमन साह द्वारा वर्षों पहले मोबाइल दिए जाने की बात कह रही थी, फिर पुलिस की कड़ी पूछताछ के सामने ज्यादा देर टिक न सकी और गिरफ्तार महिला ने कबूल किया कि उसके पति द्वारा एक महीना पूर्व पूर्णिया में बुलाकर बातचीत की गई थी एवं इसी दौरान उसे यह मोबाइल चलाने के लिए दिया गया था.


गिरफ्तार सरिता देवी के चचेरे भाई बबलू कुमार ने बताया कि सुमन साह अपराधी प्रवृत्ति का लड़का है. शादी के कुछ दिनों बाद ही उसने मधेपुरा आजाद टोला स्थित अपने घर मकान को बेच दिया था. तब से सरिता देवी अपने मायके परमानंदपुर में ही रहती है एवं पिछले दिनों पति द्वारा पूर्णिया बुलाए जाने पर यह पूर्णिया गई थी. इसी दौरान इसके पति ने यह मोबाइल दिया था. इस महिला को क्या पता था कि उसका पति किसी लापता व्यक्ति का मोबाइल उसे दे रहा है. गौरतलब हो कि मधेपुरा टाउन थाने एवं अन्य कई जगह सुमित कुमार पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं.


मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर कोलकाता पुलिस यहां आई थी. गायब व्यक्ति के अनुसंधान के मामले में उन्हें गिरफ्तार कर कोलकाता के रविंद्रनगर थाने ले जाने के लिए मधेपुरा न्यायालय से अनुमति लेने के लिए ले गई. जहां से अनुमति मिलने के उपरांत उन्हें कोलकाता ले जाया जाएगा.

कोलकाता से गायब राहुल कुमार सिंह की तलाश में बंगाल पुलिस पहुंची मुरलीगंज कोलकाता से गायब राहुल कुमार सिंह की तलाश में बंगाल पुलिस पहुंची मुरलीगंज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.