शंकर बने नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रमंडलीय अध्यक्ष, कहा पत्रकारों के हक के लिए होगी आर-पार की लड़ाई

मधेपुरा/ नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने वरीय पत्रकार शंकर कुमार को कोसी प्रमंडल का अध्यक्ष मनोनीत किया है। श्री कुमार दो दशकों से पत्रकारिता जगत में अपनी अलग छाप छोड़े है और पत्रकारों के हित के लिए सदा संघर्षरत रहे हैं ।


कोसी प्रमंडल की जिम्मेदारी मिलने के बाद शंकर कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय कमिटी और प्रदेश कमिटी ने जो भरोसा जताया है बखूबी उस पर खड़ा उतरने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा पिछले कुछ दिनों में पत्रकारों पर दर्जनों हिंसात्मक घटना को अंजाम दिया गया और पत्रकारों को न्याय नही मिला, पत्रकार प्रताड़ना के शिकार हो रहे है आदि सभी मुद्दों पर तीनों जिला कमिटी के साथ बैठक कर एक रणनीति बना अभियान की शुरूआत की जाएगी। पत्रकार समाज के आँख और कान है. इसके साथ अन्याय बर्दाश्त नही किया जाएगा। इस जिम्मेदारी के लिए उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश गुप्ता और प्रदेश अध्यक्ष अबोध ठाकुर का आभार जताया है।


संगठन की ओर से शंकर कुमार के प्रमंडलीय अध्यक्ष मनोनयन की सूचना राष्ट्रीय कमिटी,राज्य कमिटी सहित जिला पदाधिकारी मधेपुरा, पुलिस अधीक्षक मधेपुरा और जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग को भेज दिया गया है।

(नि. सं.)

शंकर बने नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रमंडलीय अध्यक्ष, कहा पत्रकारों के हक के लिए होगी आर-पार की लड़ाई शंकर बने नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रमंडलीय अध्यक्ष, कहा पत्रकारों के हक के लिए होगी आर-पार की लड़ाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.