मुरहो पंचायत में एक बूथ पर पुनर्मतदान का विपक्षी प्रत्याशी ने किया विरोध, बस स्टैंड चौक जाम

मधेपुरा सदर प्रखंड अंतर्गत मुरहो पंचायत के बूथ संख्या 212 पर मुखिया पद पर चुनाव के लिए लगे ईवीएम का  गड़बड़ी के कारण बीच में हीं घोषणा पर रोक लगा दी गयी थी. बता दें कि बूथ संख्या-212 पर मुखिया के लिए फिर से राज्य चुनाव आयोग ने पत्र जारी कर चलंत पुनर्मतदान का निर्देश जारी कर दिया है जिससे नाराज प्रतिद्वंदी रहे सपना कुमारी के समर्थकों ने विरोध किया है. 


इतना हीं नहीं मुरहो पंचायत के प्रतिद्वंदी मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड चौक को जाम कर जमकर नारेबाजी भी की. बताया जा रहा है उनकी मांग है कि कि जब तक पूरे पंचायत का फिर से चुनाव नहीं होगा तब तक इन लोगों का आन्दोलन जारी ही रहेगा. प्रतिद्वन्दी मुखिया प्रत्याशी पति ने आरोप लगाते हुए बताया कि हमारे पंचायत में धांधली की गयी है, निवर्तमान मुखिया प्रत्याशी चन्द्रिका देवी से स्थानीय बीडीओ और जिला प्रशासन प्रभावित होकर इस तरह के कार्यों को अंजाम दिया है. हम चाहते हैं बूथ संख्या-212 हीं नहीं पूरे पंचायत में पुनर्मतदान प्रक्रिया फिर से किया जाय. 

                                                         (सुनिए क्या कहते हैं विरोध में)

वहीं सिर्फ एक बूथ पर पुनर्मतदान का विरोध करते हुए स्थानीय लोगों ने जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड के मुख्य मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया. लोगों ने जिला प्रशासन से मांग किया कि बूथ नंबर 212 का ही नहीं, बल्कि पूरे पंचायत में पुनर्मतदान किया जाय और फिरसे मतगणना की प्रक्रिया भी की जाय. हालाँकि घंटों बाद मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं बहरहाल सड़क जाम में शामिल लोग मानने को तैयार नहीं है.



मुरहो पंचायत में एक बूथ पर पुनर्मतदान का विपक्षी प्रत्याशी ने किया विरोध, बस स्टैंड चौक जाम मुरहो पंचायत में एक बूथ पर पुनर्मतदान का विपक्षी प्रत्याशी ने किया विरोध, बस स्टैंड चौक जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.