NSUI ने किया पीएम और सीएम योगी का पुतला दहन

मधेपुरा के कॉलेज चौक पर सोमवार को छात्र संगठन NSUI ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.


मौके पर NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि सरकार के जुल्म की इंतहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता के नशे में पागल हो गयी है. उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खेरी में शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन कर रहे किसानों को भाजपा नेता एवं केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र द्वारा अपने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचलकर 6 किसानों की हत्या कर दी गई और जब पीड़ित किसानों से मिलने घटना स्थल के लिये काँग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रवाना हुई तो उन्हें योगी की तानाशाह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आज उसी के खिलाफ पूरे भारत में NSUI प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन कर रही है.


जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने लगातार किसानों के आंदोलन को कमजोड़ और बदनाम करने का नाकामयाब प्रयास किया लेकिन जब सरकार अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुई तो कायराना हरकत पर उतर आई है और किसानों पर हमले कर उनकी हत्या करने पर उतारू हो गई है. जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार इतिहास से सबक ले, जिसे अंग्रेजों की विलायती तोपें नहीं डरा सकी उसे सरकार की तानाशाही, पुलिसिया लाठी और सरकार द्वारा प्रायोजित षड्यंत्र क्या डराएगी. उन्होंने कहा कि आज पूरा भारत किसानों के साथ खड़ा है. 


NSUI छात्र नेता प्रभात कुमार मिस्टर और हिमांशु राज ने कहा कि सरकार के हर जुल्मों का हिसाब होगा और देश की जनता इसका जवाब देगी. 


मौके पर छात्रनेता जितेंद्र कुमार, साजन यादव, शिवम कुमार, अरमान अली, अमित गुप्ता, विशाल भाटिया, सतीश, रवि, राहुल, प्रेम, सौरभ, राजा, साजन कुशवाहा, दानी, सुभाष, डबलू, संजीव, विकाश, पिंटू, राजीव, प्रदीप, मंटू, प्रकाश, दिलवर, कुंदन, राजेश, सिंटू सुमन समेत दर्जनों छात्र मौजूद थे.
 

NSUI ने किया पीएम और सीएम योगी का पुतला दहन NSUI ने किया पीएम और सीएम योगी का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.