जल संसाधन मंत्री सह मधेपुरा के प्रभारी मंत्री ने बाढ़ को लेकर की डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक

बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री सह मधेपुरा के प्रभारी मंत्री संजय झा ने मधेपुरा के झल्लू बाबू सभागार में बाढ़ को लेकर डीएम श्याम बिहारी मीना एवं एसपी योगेंद्र कुमार, डीडीसी व एसडीएम नीरज कुमार के अलावे अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. 

बैठक में आलमनगर और चौसा क्षेत्र में आई बाढ़ आपदा को लेकर हुई विशेष समीक्षा. उन्होंने अधिकारियों को दिया फिर से जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश ताकि आपदा प्रभावित लोगों मिल सके सरकारी सुविधा. प्रभारी मंत्री श्री झा ने कहा कि तत्काल जिले में विभिन्न आपदा से सम्बंधित मामले को लेकर की गई है समीक्षा बैठक. वहीं आलमनगर चौसा में प्रत्येक साल आने वाले बाढ़ की समस्याओं को लेकर इन इलाके में वर्षों से रिंग बांध बनवाने की मांग के मद्देनजर उन्होंने कहा कि जल्द इस मामले में सरकार को स्थिति से अवगत किया जाएगा. 

हालांकि बीच मे ही आलमनगर विधानसभा के जदयू विधायक सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि आलमनगर व चौसा में बाढ़ से निदान हेतु कई बार विधान सभा में भी रिंग बांध को लेकर सवाल  उठाया गया है. हाल के दिनों में भी विभागीय प्रधान सचिव को इन स्थिति से अवगत करवाया गया है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द इस दिशा में कार्यवाही की जाएगी और हर साल आने वाले बाढ़ से स्थानीय लोगों को निजात मिल सकेगी.



जल संसाधन मंत्री सह मधेपुरा के प्रभारी मंत्री ने बाढ़ को लेकर की डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक जल संसाधन मंत्री सह मधेपुरा के प्रभारी मंत्री ने बाढ़ को लेकर की डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.