अनियंत्रित ट्रैक्टर पेड़ से जा टकराई, युवक की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार वार्ड संख्या 1 निवासी अरुण देव यादव के 28 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार जो ट्रैक्टर पर काम कर रहा था, सड़क हादसे में मौत हो गई. उनकी मौत की खबर सुनते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया वहीं गांव में मातमी सन्नाटा छा गया.  


घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि विपिन कुमार बीते चार-पांच वर्षों से बिहारीगंज के कुस्थन निवासी कन्हैया के ट्रैक्टर पर काम कर रहा था. इसी दौरान शुक्रवार को अहले सुबह उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई, जहां मौके पर ही विपिन की मौत हो गई. स्थानीय थाना के द्वारा लाश को अपने कब्जे में लेकर मधेपुरा के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके बाद लाश परिजनों को सौंप दिया गया.


इधर पकिलपार में विपिन कुमार की लाश पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पत्नी व बच्चे सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. विपिन कुमार अपने पीछे पत्नी, एक बेटा और एक बेटी सहित अपने मां और पिताजी को अकेला छोड़ गए. 


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सरपंच पंकज यादव सहित स्थानीय लोगों ने शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया. इस दौरान सरपंच पंकज यादव, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि पवन यादव सहित अन्य लोगों ने सरकार से विपिन कुमार के परिजनों को आर्थिक सहायता करने की मांग की है. सरपंच पंकज यादव ने बताया कि विपिन कुमार बेहद ही गरीब परिवार से थे, उन्हीं की कमाई पर उनके परिवार का भरण पोषण होता था. इस आपदा की घड़ी में पंचायत के लोगों ने गुहार लगाई कि प्रशासन से थोड़ी भी सहायता मिल सकती तो बेसहारों का जीवन बेजार होने से बच जाता.


अनियंत्रित ट्रैक्टर पेड़ से जा टकराई, युवक की मौत अनियंत्रित ट्रैक्टर पेड़ से जा टकराई, युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.