डीएम ने दिए सिंहेश्वर और आलमनगर में नवगठित नगर पंचायत को क्रियाशील करने का निर्देश

मधेपुरा डीएम श्याम बिहारी मीणा ने सिंहेश्वर और आलमनगर में नवगठित नगर पंचायत को क्रियाशील करने का निर्देश जारी कर दिया है. 

जिसमें सिंहेश्वर नगर पंचायत के कार्यालय भवन हेतु प्रखंड परिसर में स्थित पंचायत सरकार भवन सिंहेश्वर तथा आलमनगर नगर पंचायत के लिए पंचायत भवन उत्तरी को चिन्हित किया गया है. उन्होंने दोनों कार्यालय को सुचारू रूप से चलाने के लिए पदाधिकारी और कर्मियों की नियुक्ति भी कर दी है. उन्होंने सिंहेश्वर नगर पंचायत के लिए प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार, लिपिक जैकी अहमद, लेखापाल सुमित राज और कार्यपालक सहायक मनीष कुमार को नियुक्त किया है. 

वहीं आलमनगर प्रखंड कार्यालय के लिए प्रखंड कल्याण पदाधिकारी प्रशांत कुमार, प्रधान सहायक संजीव कुमार, लेखापाल अजीत कुमार चौधरी, कार्यपालक सहायक रविकांत शर्मा को नियुक्त किया है. साथ ही उन्हें 3 दिनों के अंदर संबंधित कार्यपालक पदाधिकारी के यहां योगदान समर्पित करने का भी आदेश दिया है. 

उन्होंने कहा कि योगदान के बाद नगर पंचायत के कार्यों का संपादन नियमित रूप से करने का आदेश देते हुए कहा कि मानसून अवधि में नगर पंचायत की समस्याओं को प्रभावी रूप से नियंत्रण और व्यवस्था करने का जिम्मा नगर पंचायत क्षेत्र के पदाधिकारियों की है. इस दौरान क्षेत्र में जल जमाव और साफ-सफाई विभागीय योजनाओं का क्रियान्वयन और कार्यों का संपादन करने का आदेश दिया.



डीएम ने दिए सिंहेश्वर और आलमनगर में नवगठित नगर पंचायत को क्रियाशील करने का निर्देश डीएम ने दिए सिंहेश्वर और आलमनगर में नवगठित नगर पंचायत को क्रियाशील करने का निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.