पानी भरे गड्ढे में बाइक के साथ पोस्टमैन का शव मिलने से इलाके में सनसनी 

दीपक (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी गांव स्थित नहर पुल के समीप स्टेट हाईवे 91 के किनारे पानी भरे गड्ढे में शुक्रवार को देर रात अनियंत्रित बाइक चालक सह पोस्टमैन 35 वर्षीय दीपक कुमार सिंह का वर्षा के पानी से भरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के विशनपुर कोरलाही वार्ड नम्बर 6 के निवासी दीपक कुमार सिंह का दो माह पूर्व कुमारखंड प्रखंड के इसराईन कला में अनुकम्पा पर डाक सेवक के पद पर नियुक्ति हुआ था. शुक्रवार को देर रात डाक सेवक दीपक कुमार सिंह पोस्ट ऑफिस का काम निपटा कर इसराईन कला से अपने घर विशनपुर कोरलाही वार्ड नम्बर 6 बाइक से लौट रहे थे. थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी गांव स्थित नहर पुल के समीप पंहुचते ही अनियंत्रित होकर वर्षा के पानी से भरे गहरे खाई में बाइक समेत गिर गए. आशंका व्यक्त की जा रही है कि गड्डे के पानी में बाईक चालक सह पोस्टमैन दीपक की दम घुटने से मौत हो गई.

विलाप करते परिजन 

शनिवार को अहले सुबह ग्रामीणों ने पानी भरे गड्डे में पोस्टमैन दीपक का शव और बाइक को देखा. ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष सियावर मंडल मय पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराया. मृतक युवक की पहचान विशनपुर कोरलाही वार्ड नम्बर 6 के निवासी पोस्टमैन दीपक कुमार सिंह के रुप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया गड्डे के पानी में दम घुटने से मौत होने का अनुमान है, क्योंकि मृतक के शरीर में कहीं पर भी जख्म का निशान नहीं है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

पानी भरे गड्ढे में बाइक के साथ पोस्टमैन का शव मिलने से इलाके में सनसनी  पानी भरे गड्ढे में बाइक के साथ पोस्टमैन का शव मिलने से इलाके में सनसनी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.