पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जलाया सीएम नीतीश कुमार का पुतला

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में जन अधिकारी पार्टी सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार का पुतला जलाया, साथ ही उनके सकुशल रिहाई की मांग की. 

उन्होंने राज्य सरकार पर अपनी नाकामी छुपाने के लिए जनता के लोकप्रिय नेता पप्पू यादव को जेल भेजने का आरोप लगाया. युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष सह पंसस मुकेश कुमार ने अपने समर्थकों के साथ रुपौली पंचायत के वार्ड संख्या 14 में बीच सड़क पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. 

पंसस श्री कुमार ने कहा कि राज्य सरकार ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए पप्पू यादव को जेल भेज दिया है. एक तरफ जनता एंबुलेंस, ऑक्सीजन और दवा के अभाव में दम तोड़ रही है वहीं दूसरी तरफ मंत्री अपने-अपने घरों में आराम करने में व्यस्त हैं. महामारी के इस दौर में भाजपा के सांसद आपदा को अवसर में बदलने में लगे हैं. एंबुलेंस छुपाना अपराध है और इसके लिए दोषी पर कार्रवाई करने के बदले उजागर करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने दोषी को फांसी देने की मांग की. सरपंच राजीव कुमार बबलू ने कहा कि बिहार में सेवा करने पर जेल होती है. बिहार सरकार उन्हें जल्द सकुशल रिहा करे. सरकार सिर्फ अपनी नाकामी छुपाने के लिए ऐसा घिनौना कार्य किया है. सरकार को जनता की सेवा करने वाले के साथ दुर्व्यवहार, उनके नीचता को दिखाता है. 

मौके पर आशीष यदुवंशी, मोनाजिर, नौसर, मंटू, रंजन, सिंटू, नरेश, सनोज, अभिषेक, अंशू, मनीष, राहुल, सोनू आदि मौजूद थे.



पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जलाया सीएम नीतीश कुमार का पुतला पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जलाया सीएम नीतीश कुमार का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.