रफ्तार का कहर: पिकअप ने साईकिल सवार पिता-पुत्र को मारी ठोकर, पिता की मौत, पुत्र जख्मी

सुपौल:  पिपरा थाना क्षेत्र के सुपौल- पिपरा मुख्य मार्ग 327ई में निर्मली चौक के समीप शुक्रवार को एक तेज रफ्तार की पिकअप वैन ने साइकिल सवार बाप-बेटे को  जोरदार टक्कर मार दी. साइकिल सवार पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि जख्मी पुत्र का इलाज चल रहा है. 

मृतक 50 वर्षीय भूमि सादा कटैया रही वार्ड नंबर 07 निवासी था. जख्मी युवक प्रकाश कुमार मृतक का बेटा है. भूमि मजदूरी का काम करता था. शुक्रवार को वह पुत्र को चिकित्सक से दिखाने के लिए निर्मली चौक पहुंचे थे. वहीं से लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी. जानकारी अनुसार पिकअप तेज रफ्तार में सुपौल की ओर जा रही थी. इसी क्रम में साइकिल में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क की दाईं ओर एक दुकान में घुस गई. जिसके बाद मौके से ड्राइवर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पिपरा पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनों को सदर अस्पताल सुपौल भेजा. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद भूमि सादा की नाजुक स्थिति देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर किया. लेकिन परिजनों ने उन्हें एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां  इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

(नि. सं.)

रफ्तार का कहर: पिकअप ने साईकिल सवार पिता-पुत्र को मारी ठोकर, पिता की मौत, पुत्र जख्मी रफ्तार का कहर: पिकअप ने साईकिल सवार पिता-पुत्र को मारी ठोकर, पिता की मौत, पुत्र जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.