'7 वर्षों के कार्यकाल में मोदी सरकार ने देश को 70 साल पीछे धकेल दिया': संदीप यादव

मोदी सरकार के 7 साल देश का हुआ बुरा हाल, मोदी सरकार की 7 वर्षों के कार्यकाल की समीक्षा किया जाए तो साफ तौर पर स्पष्ट होता है कि देश को 70 साल पीछे धकेल दिया. यह कहना है  प्रदेश महासचिव युवा राजद बिहार सह प्रदेश संयोजक फ्रेंडस आॅफ तेजस्वी  बिहार संदीप यादव का.

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में मोदी जी के प्रबंधन के कारण अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, आईसीयू, एंबुलेंस और अति आवश्यक दवाई नहीं उपलब्ध रहने के कारण लाखों लोगों की मौत यह दर्शाता है कि सरकार के 7 साल पूरा होने पर भाजपा द्वारा जो सेवा दिवस के रूप में मनाकर जनता की आंखों में धूल झोंक रही है यह सब ढकोसला है. भाजपा जनता की सेवा के नाम पर राजनीति करती है बल्कि सत्ता के लिए राजनीति करती है. देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है, देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. किसानों की हालात दयनीय हो चुकी है. देश की जनता लगातार 7 सालों से लाइनों में खड़ी होकर त्राहिमाम कर रही है. इन के शासन में नोटबंदी से शुरू हुई लाइन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. नोटबंदी के बाद जीएसटी की लाइन उसके बाद घर लौटने की लाइन, इलाज के लिए हॉस्पिटल में लाइन, वैक्सीनेशन के लिए लाइन, आज तो लाइन में लगने के बाद भी लोगों को ना इलाज मिल रहा है और ना वैक्सीन मिल रही. अब तो हद हो गई है इस कोरोना काल में, शमशान एवं कब्रिस्तान में भी लाइने लगती है. 

श्री यादव का कहना है कि नरेंद्र मोदी जी देश के ऐसे प्रधानमंत्री के रूप में याद किए जाएंगे जिनकी गलत नीतियों के कारण देश में लोगों की अनगिनत मौतें हुई. एक तरफ वोट की गिनती हो रही थी तो दूसरी तरफ लाशों की गिनती हो रही थी. आज देश में जिस प्रकार डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, सरसों का तेल आदि समान महंगा हो गया है, महंगाई लोगों का कमर तोड़ दिया है. मोदी जी देश के जनता से कभी ताली बजवाते हैं तो कभी थाली पिटवाते हैं तो कभी मन की बात करते हैं. सारी बातें मोदी जी के द्वारा ढकोसला एवं लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है. 01 सप्ताह से प्रदेश के अंदर यास चक्रवाती तूफान और बारिश ने किसानों का बुरा हाल कर दिया है. किसानों का मकई, मूंग व केला एवं हरी सब्जी का फसल बर्बाद हो चुका है. सरकार को अविलंब किसानों के पक्ष में सहायता राशि की घोषणा करनी चाहिए या सब्सिडी किसान के अकाउंट में सीधे भेजना चाहिए. एक तरफ लॉकडाउन लगा हुआ है तो दूसरी तरफ विद्यार्थियों का पढ़ाई चौपट, गरीब तबके के लोग भूखे मरने के लिए विवश हैं. सारी समस्या नरेंद्र मोदी के नाकामी का सबूत नहीं तो और क्या है. जबसे मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनी है, देश का हाल बेहाल हो गया है.

'7 वर्षों के कार्यकाल में मोदी सरकार ने देश को 70 साल पीछे धकेल दिया': संदीप यादव '7 वर्षों के कार्यकाल में मोदी सरकार ने देश को 70 साल पीछे धकेल दिया': संदीप यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.