अनियंत्रित कार ने बीच शहर में दो दुकानों में मारी ठोकर, दुकानें व वाहन क्षतिग्रस्त

मधेपुरा जिला मुख्यालय के सुभाष चौक स्थित दो दुकानों को रात के एक बजे के करीब एक अनियंत्रित कार ने ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. मौके से वाहन चालक फरार हो गया.

इस घटना की जानकारी देते हुए दुकानदार अमर कुमार ने बताया कि बीती रात रविवार के करीब एक बजे के आसपास एक अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने दो दुकानों में ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गया. वहीं दुकानदार का कहना है कि वाहन में एक चालक सहित एक और अन्य व्यक्ति था जो बुरी तरह नशे में धुत था. जिस कारण ये दुर्घटना घटित हुई है. वहीं वाहन पर सवार दोनों युवक अपनी वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि क्षतिग्रस्त होने के कारण दुकान की दीवाल, पल्ला, शटर एवं अन्य चीजों की क्षति हुई है. सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि दुर्घटना में कोई भी व्यक्ति दुर्घनाग्रस्त नहीं हुआ है. दुकानदार के द्वारा लिखित आवेदन देने के बाद कानूनी प्रकिया की जाएगी.

(नि. सं.)

अनियंत्रित कार ने बीच शहर में दो दुकानों में मारी ठोकर, दुकानें व वाहन क्षतिग्रस्त अनियंत्रित कार ने बीच शहर में दो दुकानों में मारी ठोकर, दुकानें व वाहन क्षतिग्रस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.