बाइक सवार ने अपराधियों की गोली लगने के बावजूद नहीं रोकी बाइक, इलाजरत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के मोहनपुर गांव के समीप नहर पर गैस एजेंसी के निकट पीछे से बाइक पर सवार दो अपराधी ने एक व्यक्ति पर फायरिंग कर दी, जिससे गोली उसके दाएं जांघ में लगी. गोली लगने से व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे सहरसा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. घटना शनिवार की शाम करीब 9:00 बजे की है. वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर उसकी जांच कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार भतरंधा परमानपुर पंचायत के औराही गांव वार्ड नं 3 निवासी प्रमोद कुमार (40 वर्ष) के पुत्र उपेंद्र यादव ने बताया कि वे सहरसा ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स में गार्ड के काम करते हैं और शनिवार की शाम 9:00 बजे अपने ड्यूटी समाप्त होने के पश्चात घर लौट रहे थे कि मोहनपुर गांव के समीप गैस एजेंसी के निकट नहर पर पीछे से बाइक पर दो अपराधी सवार होकर आए और बिना कहे सुने पीछे से गोली चला दी. गोली दाहिने जांघ में लगी और घुटने पर आकर अटक गई. गोली लगने के बाद भी वह बाइक नहीं रोके ओर मोहनपुर दलित टोला आकर गिर गए. ग्रामीणों ने उनके परिजनों को सूचना दी, सूचना पाते ही उनके परिजनों ने उन्हें तुरंत सहरसा निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परमानंदपुर ओपी अध्यक्ष झोंटी राम मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

बाइक सवार ने अपराधियों की गोली लगने के बावजूद नहीं रोकी बाइक, इलाजरत बाइक सवार ने अपराधियों की गोली लगने के बावजूद नहीं रोकी बाइक, इलाजरत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.