पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के जमानत मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित बस स्टैंड में राजद कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत की खबर मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई. कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांट कर खुशी का इजहार किया. 

युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष नारायण कुमार बब्लु ने हर्ष व्यक्त करते हुए मिठाई बांटी. छात्र नेता अरुण कुमार ने बताया कि लालू प्रसाद यादव समाजवादी विचारधारा के पुरौधा हैं. गरीब और वंचितों की आवाज हैं. उन्होंने पिछड़ी, अनुसुचित जाति, जनजाति को अपने अधिकार और हक की लड़ाई के लिए आवाज दिया है. 

मौके पर विश्वनाथ यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के जमानत पर सभी समाज के दबे-कुचले, वंचित, शोषित, बुद्धिजीवी, सभी वर्गों में खुशी की लहर है. इस दौरान राजद के वरिष्ठ नेता बैजनाथ भगत, मोहम्मद इसराफिल, छात्र नेता अरुण कुमार, रविशंकर कुमार, बालकृष्ण यादव, लाल यादव, कमल यादव, हीरालाल यादव, अमित कुमार, चंदन भगत, ललटु, मुखिया प्रतिनिधि संतोष यादव एवं सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दिया.



पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के जमानत मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के जमानत मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.