'विद्यालय के छात्रावास में बच्चे की हत्या होना एक जघन्य अपराध': किशोर कुमार

किशोर कुमार 
प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोशिएसन मधेपुरा के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गम्हरिया प्रखंड के एक स्कूल में छात्र सत्यम की हत्या पर शोक जाहिर किया है. 

संघ के अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि सेंट माइकल स्कूल गम्हरिया हमारे संगठन का सदस्य कभी नहीं रहा. उक्त विद्यालय को जिला शिक्षा पदाधिकारी के स्तर से प्रस्वीकृति भी प्राप्त नहीं है. बिना प्रस्वीकृति का विद्यालय संचालन करना जाँच का विषय है. विद्यालय के छात्रावास में बच्चे की हत्या होना एक जघन्य अपराध है. इस घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं. जल्द ही संगठन का एक शिष्टमंडल गम्हरिया पहुँचकर मामले की पूरी जानकारी प्राप्त करेगा एवं शीर्ष पदाधिकारी को अवगत कराएगा. हमारा संगठन जिला पुलिस प्रशासन से मांग करता है कि घटना की निष्पक्ष जांच हो एवं दोषी को स्पीडी ट्रायल चला कर कठोर से कठोर सजा दी जाए. साथ ही राज्य सरकार से प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोशिएसन मांग करती है कि पीड़ित परिवार को 10,00,000/- (दस लाख रूपये) की आर्थिक सहायता प्रदान की जाए. 

संगठन के सचिव श्री चंद्रिका यादव, संयोजक चिरामणी प्रसाद यादव, प्रवक्ता मानव कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार सिन्हा, मीडिया प्रभारी सुशील सांडिल्य, मधेपुरा प्रखंड अध्यक्ष श्यामल कुमार सुमित्र, राजेश कुमार, मनोज कुमार, गम्हरिया प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह, अरविन्द कुमार प्रभाकर, गंगाराम मेहता, रमेश कुमार एवं अन्य ने शोक संवेदना प्रकट किया.

'विद्यालय के छात्रावास में बच्चे की हत्या होना एक जघन्य अपराध': किशोर कुमार 'विद्यालय के छात्रावास में बच्चे की हत्या होना एक जघन्य अपराध': किशोर कुमार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.