वैश्य समाज ने एक निर्भीक योद्धा को खो दिया- सीताराम साह

अखिल भारतीय मध्यदैशीय वैश्य महा सभा  के संगठन मंत्री सह आरएसएस के स्वयंसेवक अशोक साह के आकस्मिक निधन पर अखिल भारतीय मध्यदैशीय सभा के प्रदेश अध्यक्ष सीता राम साह की अध्यक्षता में गुरूवार को एक शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजली दी. शोक सभा में वैश्य समाज के साथ-साथ आरएसएस के जिला इकाई और जिला भाजपा के दर्जनों सदस्य शामिल हुए. इस मौके पर शोक सभा में शामिल लोगों ने उनके आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखा.

मालूम हो कि गत शुक्रवार को स्व. साह का ह्रदय गति रूकने से निधन हो गया था. स्व० साह के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष श्री साह ने श्रध्दांजलि अर्पित करते हुए कहा कि स्व० साह के निधन से वैश्य समाज ने जुझारू, कर्मठ और निर्भीक योद्धा को खो दिया, जिसकी भरपाई सम्भव नहीं होगी. प्रदेश संगठन मंत्री हरिनन्दन साह ने कहा कि स्व० साह का निधन ऐसे समय पर हुआ जब संगठन को ऐसे व्यक्तित्व की सख्त जरूरत थी, लेकिन उनके निधन से संगठन को भारी क्षति हुई है.

शोक सभा में अखिल भारतीय मध्यदैशीय वैश्य सभा के नगर अध्यक्ष जय कुमार साह ने कहा कि स्व० साह काफी उर्जावान थे. संगठन में रहकर उन्होंने जो काम किया वह वर्षों तक याद किया जायेगा.

इस मौके पर संगठन के प्रदेश महासचिव मनीष कुमार ने कहा कि स्व० साह के लिए सच्ची श्रद्धांजलि उनके संगठन के प्रति किये गये अधूरे कार्यों को पूरा करना है.

शोक सभा को राम जन्म साह, राजेश साह, दिलीप साह, घनश्याम साह, जवाहर साह, चन्दन कुमार, अमित कुमार, राकेश कुमार, आरएसएस के स्वयंसेवक गणेश कुमार, तरूण कुमार, ललन कुमार, भाजपा के दीपक यादव, जटा शंकर कुमार, दिलीप कुमार सिंह ने स्व० साह के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि समाज का एक लोकप्रिय और सेवा का व्रत रखने वाले अब हमारे बीच नहीं रहे.

वैश्य समाज ने एक निर्भीक योद्धा को खो दिया- सीताराम साह वैश्य समाज ने एक निर्भीक योद्धा को खो दिया- सीताराम साह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.