ग्वालपाड़ा के पीरनगर में 18 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या

शुक्रवार की रात मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना के पीरनगर वार्ड नंबर 05 निवासी मो. आलम के लगभग बीस वर्षीय पुत्र मो. नेहाल की गला रेत कर हत्या कर दी गई. उसने इसी सत्र में इंटर की परीक्षा पास की थी. परिजनों के अनुसार किसी से मोबाइल पर बात करके वह शाम में सात बजे ही घर से निकला था और फिर लौट कर नहीं आया. सुबह उसकी लाश गांव के बहियार में स्थित मुस्लिम अखाड़ा में मिली. नेहाल के पिता मो. आलम और उनके बड़े भाई कानपुर में रोजगार कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं.

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार क़ी शाम नेहाल झझरी हटिया से घर क़ा सामान लेकर आया. घर में मछली बनी थी. नेहाल अपने रिश्ते के भाई के साथ बातचीत कर रहा था कि किसी का फोन आया. नेहाल कुछ देर बाद खाना खाने क़ी बात कह कर घर से निकल गया. काफी समय बीत जाने पर भी जब नेहाल वापस नहीं आया और नेहाल का फोन भी बन्द आने लगा तो अनहोनी क़ी आशंका से परिजन खोजने निकले. पूरी रात सगे संबंधियों के घर जाकर खोजबीन क़ी गई लेकिन नेहाल का  कहीं पता नहीं चला.

शनिवार क़ी सुबह लगभग साढ़े सात बजे पता चला कि घर से महज चार सौ मीटर क़ी दूरी पर घने मक्के के फसलों से घिरे मुस्लिम अखाड़ा में मो. नेहाल क़ी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने हत्या कर उसके मोबाइल को भी गायब कर दिया है.

घटना क़ी सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष भगवती प्रसाद सिंह और एस.आई. मनोज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. मृतक नेहाल क़ी माँ सबाना खातून की स्थिति नाजुक बनी हुई है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उसके पिता और भाई कानपुर से गांव की ओर चल चुके हैं.

नेहाल क़ी निर्मम हत्या धारदार हथियार से गले के अगले भाग को हलाल कर किया गया है. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस मोबाइल पर आए कॉल की ट्रेसिंग कर लेगी तो फिर इस हत्या की गुत्थी को सुलझाया जा सकता है. बहरहाल हत्या के कारण का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ग्वालपाड़ा के पीरनगर में 18 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या ग्वालपाड़ा के पीरनगर में 18 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.