सिंहेश्वर बाजार में हुई 70 हजार रूपये लूट मामले में अपराधी की बाइक बरामद, अपराधी शिकंजे से बाहर

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर बाजार में हुई 70 हजार रुपया की लूट की घटना में पीड़ित दुकानदार दीपक कुमार के आवेदन पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सिंहेश्वर बाजार में दिनदहाड़े दो युवकों ने जिस तरह लूट की घटना को अंजाम दिया है। उससे तो साफ साफ लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ रत्ती भर भी नहीं रहा है। दिन में एनएच 106 और भीड़-भाड़ वाले इलाके और अपराधियों का अंदाज से ऐसा स्पष्ट लग रहा है। व्यापारी वर्ग में इस घटना के बाद काफी दहशत है। कई व्यापारियों में काफी खौफ देखा जा रहा है। 

 कोरोना के संक्रमण के खोफ में व्यापारी पहले ही परिवार चलाने की जद्दोजहद में जी रहे थे। दूसरी तरफ दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर दुकान से रूपया लूट लेने से व्यापारियों में असमंजस की स्थिति बन गई है। वहीँ इस मामले में सिंहेश्वर पुलिस ने गम्हरिया क्षेत्र में छापामारी कर एक काला रंग की पल्सर टी 20 बाईक को जप्त कर थाना लाया है जिस पर नंबर प्लेट लगा हुआ है परन्तु लगता है तुरंत लगाया गया हो। बताते हैं कि अपराधी भागने में सफल रहा। 

प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि अपराध में प्रयोग हुआ बाईक बरामद कर लिया गया है। अपराधी भागने में सफल रहा। शंका के आधार पर जोगबनी के युवक को पुछताछ के लिए थाना लाया है, जल्दी अपराधी पुलिस के सिकंजे में होगा।

बताते चलें कि मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर बाजार में शनिवार को दिन दहाड़े हथियार के बल पर 70 हजार रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के वार्ड नंबर 2 में स्थित ओंकार ट्रेंड्स के प्रोपराइटर दीपक कुमार रोज की भांति दुकान पर बैठे थे. लगभग 4 बजकर 50 मिनट पर एक बिना नंबर के काले रंग के पल्सर 220 से दो युवक आए. बड़े ही इत्मिनान से बाईक को ओंकार ट्रेंड्स के आगे फल दुकान के सामने मेन स्टेंड पर लगा कर बड़े ही आराम से चेहरे पर मास्क लगाया. फिर टहलते हुए ओंकार ट्रेंड्स पर जा पहुंचे. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 4 बजकर 52 मिनट पर दुकान के मालिक दीपक अग्रवाल को दोनों ने हथियार के बल पर कवर कर लिया तथा दुकान पर बैठे एक युवक को भी खींच कर दुकान में ले आया और काउंटर के दोनों दराज को खंगाला और गल्ला से बिक्री का 70 हजार रुपया निकाल कर पेंट में रखा और दुकान से निकल कर बाईक पर बैठ कर दुर्गा चौक की तरफ चलता बना. 

मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की तथा इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी को खंगाला. आज उसी आधार पर अगली कार्रवाई की गई है.



सिंहेश्वर बाजार में हुई 70 हजार रूपये लूट मामले में अपराधी की बाइक बरामद, अपराधी शिकंजे से बाहर सिंहेश्वर बाजार में हुई 70 हजार रूपये लूट मामले में अपराधी की बाइक बरामद, अपराधी शिकंजे से बाहर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.