संगठन की मजबूती के लिए जद (यू) की बैठक में अहम् मुद्दों पर विमर्श

रविवार को मधेपुरा जिला जद (यू) कार्यालय जयपालपट्टी वार्ड नं०-15 मधेपुरा में मंजू कुमारी (गुड्डी देवी) जिलाध्यक्ष जद (यू) की अध्यक्षता में एक बैठक आहूत की गई.

बैठक में जिला पार्टी के पदाधिकारी के साथ लोकसभा प्रभारी, विधानसभा प्रभारी के अलावे जिले के सभी नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष भाग लिए. बैठक में मुख्य रूप से 20 अप्रैल को होने वाले जिला कार्यकारणी के साथ-साथ माननीय सांसद, माननीय विधायक, नवनिर्वाचित विधान पार्षद, सबों का सम्मान समारोह कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करते हुए विचार विमर्श किया गया.

वहीं जिला अध्यक्ष द्वारा सभी प्रखंड अध्यक्ष, विधान सभा प्रभारी, मुख्य प्रवक्ता एवं लोकसभा प्रभारी के साथ-साथ वरिष्ठ नेता को अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया तथा लोकसभा प्रभारी भगवान् बाबू के द्वारा डायरी, कलम, रिंग और अंगवस्त्र से मुख्य प्रवक्ता, विधानसभा प्रभारी, जिला अध्यक्ष और सभी नव निर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष को सम्मानित किया गया.



संगठन की मजबूती के लिए जद (यू) की बैठक में अहम् मुद्दों पर विमर्श संगठन की मजबूती के लिए जद (यू) की बैठक में अहम् मुद्दों पर विमर्श Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.