शहीदों की कुर्बानी से देश है आक्रोशित, मधेपुरा में निकाला कैंडल मार्च

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुए 22 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए मधेपुरा के सुभाष चौक पर जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार व मधेपुरा यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष राहुल यादव के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी.  

इस दौरान शहर के सुभाष चौक पर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया एवं युवाओं के द्वारा कैंडल जलाकर 2 मिनट का मौन धारण किया गया. मौके पर जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने बताया कि नक्सली हमले में छत्तीसगढ़ में 22 जवानों की शहादत हुई है. उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदना है और सभी शहीद हुए जवानों को शहीद का दर्जा मिले और सरकार के द्वारा शहीद जवानों के परिवार के प्रति संवेदना दिखाते हुए आश्रितों को नौकरी व उचित सरकारी मुआवजा देने की मांग की. 

वहीं इस मौके पर मधेपुरा यूथ एसोसिएशन माया के अध्यक्ष राहुल यादव ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पूरे देश को जवानों पर नाज है, उनका बलिदान कभी जाया नहीं जाएगा. हम सभी मधेपुरा वासी की संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है. सरकार भी इस मामले को गंभीरता से ले रही है. 

इस मौके पर नंदन कुमार, बीरेंद्र विवेक, मनीष कुमार, सौरव कुमार, अभियम मोनू, अमित कुमार, सवेरा सिंह, सुमन सहित दर्जनों युवाओं ने नक्सली मुर्दाबाद के नारे लगा कर आक्रोश व्यक्त किया.

(नि. सं.)

शहीदों की कुर्बानी से देश है आक्रोशित, मधेपुरा में निकाला कैंडल मार्च शहीदों की कुर्बानी से देश है आक्रोशित, मधेपुरा में निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.