भूमि विवाद में सगे भाइयों में हुई मारपीट में एक पक्ष के चार लोग घायल

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया पंचायत के वार्ड संख्या 11 में शुक्रवार की सुबह भूमि विवाद में हुई तीन व्यक्ति सहित एक महिला घायल हो गए । स्थानीय लोगों के द्वारा सभी घायलों को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक  उपचार करने के बाद सभी को मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

बताया गया कि वार्ड नंबर 11 निवासी सह गम्हरिया पंचायत के वर्तमान उप मुखिया जवाहर यादव, श्याम यादव तथा बिंदेश्वरी यादव ने अपने सगे भाई शिवनंदन यादव उर्फ कैलु यादव, रेखा देवी ,सुरेश यादव, ललटू कुमार को बुरी तरह से मारकर घायल कर दिया। लोगों ने बताया कि कई वर्ष पूर्व में स्वर्गीय अनूप यादव के द्वारा एक जमीन की खरीददारी की गई थी। जिस जमीन पर आपसी भाइयों के सहमति के बाद छतदार मकान बनाकर शिवनंदन यादव रहता था। उसी जगह को लेकर आपस में बार बार लड़ाई होने के कारण कई बार पंचायत भी किया गया. फिर भी इसे लेकर शुक्रवार की सुबह मारपीट हो गई जिसमें चार लोग घायल हो गए । 

थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि लोगों के द्वारा फोन पर ही सूचना  मिली । सूचना मिलने पर  पुलिस दल को भेजकर मामले की जानकारी ली गई । थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ितों के तरफ से अब तक आवेदन नहीं दिया गया। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी.

भूमि विवाद में सगे भाइयों में हुई मारपीट में एक पक्ष के चार लोग घायल भूमि विवाद में सगे भाइयों में हुई मारपीट में एक पक्ष के चार लोग घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.