मधेपुरा शहर के एक बैंक प्रबंधक की कोरोना से पटना में हुई मृत्यु

रमेश कुमार (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा शहर के एक प्रसिद्ध  होटल के स्वामी और बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर रहे रमेश कुमार (उम्र लगभग 50 वर्ष) की कोरोना से ग्रसित होने के कारण शुक्रवार को मृत्यु हो गई। उनकी मृत्यु पटना के रुबेन हॉस्पिटल में हुई।

परिजनों के अनुसार वे मधेपुरा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक पद से स्थानांतरित होकर अररिया गए थे। उनका अपने घर से आना जाना लगा ही रहता था। पिछली बार छह दिन पूर्व यहां अपने घर आये तो कोरोना से ग्रसित हो गए थे। स्थानीय स्तर पर इलाज के बाद जब उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना भेजा गया था वहाँ इलाज करा रहे थे। लेकिन शुक्रवार को उनकी मृत्यु हो गई।

उनकी मृत्यु के बाद उनका दाह संस्कार पटना में ही कर दिया गया है। सामान्यतया स्वस्थ्य रहने वाले रमेश कुमार की कोरोना की चपेट में आने से हुई मृत्यु के बारे में सुन लोग हतप्रभ और भयाकुल हैं। 

जिले में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर प्रशासन के एहतियात संबंधी कड़े निर्देश और आर्थिक दंड के बावजूद बाजार और ग्रामीण हाटों में भीड़ और बिना मास्क के लोग घूमते रहते हैं। जिले में आज शुक्रवार को सर्वाधिक नब्बे लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं।



मधेपुरा शहर के एक बैंक प्रबंधक की कोरोना से पटना में हुई मृत्यु मधेपुरा शहर के एक बैंक प्रबंधक की कोरोना से पटना में हुई मृत्यु Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.