अपराध नियंत्रण में लापरवाही के आरोप में गम्हरिया के थानाध्यक्ष निलंबित, अमित राय बने नये थानाध्यक्ष

अपराध नियंत्रण और अनुसंधान में लापरवाही बरतने के आरोप में गम्हरिया के थानाध्यक्ष निलम्बित. अमित राय गम्हरिया के नये थानाध्यक्ष बने. एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि गम्हरिया के थानाध्यक्ष को कांड के अनुसंधान और अपराध नियंत्रण में लापरवाही बरतने के आरोप में निलम्बित किया गया है. भतनी ओपी प्रभारी अमित राय को गम्हरिया का थानाध्यक्ष बनाया गया है.

गत दिनों गम्हरिया थानाध्यक्ष पर तीन शराबी को गिरफ्तार कर रिश्वत लेकर छोड़ देने के आरोप की जांच रिपोर्ट में क्या हुआ, के सवाल पर एसपी ने बताया कि सर्किल इंस्पेक्टर प्रशान्त कुमार द्वारा जांच कराया रिपोर्ट के आलोक में उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई प्रारम्भ करते हुए थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया है.

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल पुलिस पदाधिकारियों में कोई फेरबदल नहीं हुआ है लेकिन जो भी पुलिस पदाधिकारी अपराध नियंत्रण और अनुसंधान में लापरवाही बरते पाये गए तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

अपराध नियंत्रण में लापरवाही के आरोप में गम्हरिया के थानाध्यक्ष निलंबित, अमित राय बने नये थानाध्यक्ष अपराध नियंत्रण में लापरवाही के आरोप में गम्हरिया के थानाध्यक्ष निलंबित, अमित राय बने नये थानाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.