पैक्स चुनाव के तीसरे दिन घैलाढ़ में अध्यक्ष पद के लिए दो तथा सदस्य पद के लिए 10 ने भरा पर्चा

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के कृषि सभागार में भतरंधा परमानपुर पंचायत में जारी पैक्स चुनाव के नामांकन के लिए तीसरे दिन सोमवार को 12 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. इनमें अध्यक्ष पद के लिए दो और सदस्य पद के लिए 10 अभ्यर्थियों ने पर्चा भरा. अध्यक्ष पद के लिए  मुकेश प्रसाद यादव और पिंटू यादव ने अध्यक्ष पद पर नामांकन दाखिल किया.

 उक्त जानकारी बीसीओ नीरज कुमार कंठ ने दी. उन्होंने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के प्राथमिक कृषि साख समितियों के पैक्स चुनाव के नामांकन के लिए लगाए नामांकन टेबल पर दो एआरओ प्रतिनियुक्त थे. उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को मतदान होंगे. 30 जनवरी से लेकर 2 फरवरी तक उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर पाएंगे. सुबह 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा. 3 और 4 फरवरी को नामांकन पत्रों की जांच होगी. 6 फरवरी को उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस ले पाएंगे और उसी दिन उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित किया जाएगा. 15 फरवरी के सुबह 6:30 से शाम 4:30 बजे तक मतदान होगा. उसी दिन मतगणना की जाएगी. पूरी निर्वाचन प्रक्रिया 17 फरवरी तक पूरी कर ली जायेगी. 



पैक्स चुनाव के तीसरे दिन घैलाढ़ में अध्यक्ष पद के लिए दो तथा सदस्य पद के लिए 10 ने भरा पर्चा पैक्स चुनाव के तीसरे दिन घैलाढ़ में अध्यक्ष पद के लिए दो तथा सदस्य पद के लिए 10 ने भरा पर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.