चाक-चौबंद प्रशासनिक व्यवस्था के बीच शंकरपुर में पैक्स चुनाव के लिए नामांकन जारी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के दो पंचायताें में पैक्स अध्यक्ष चुनाव को लेकर शनिवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई है। पहले दिन कोई भी अभ्यर्थी ने नामजदगी का पर्चा दाखिल नहीं किया। वहीं सोमवार को अध्यक्ष और सदस्य पद के लिए एक-एक अभ्यर्थी ने नामांकन पर्चा भरा। प्रखंड कार्यालय स्थित नामांकन काउंटर पर प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया। प्रत्याशी अपने प्रस्तावक और समर्थकों के साथ पहुंचे थे। जहां समर्थकों को पुलिस ने प्रखंड परिसर के बाहर ही रोक दिया। नामांकन काउंटर पर सिर्फ अभ्यर्थी और उनके प्रस्तावकों को ही जाने की अनुमति दी गई। प्रत्याशियों ने एक-एक सेट में नामांकन दाखिल किया है। 

अध्यक्ष पद को ले मौरा कवियाही से एक और सदस्य पद के लिए भी एक अभ्यर्थी ने पर्चा भरा है। मौरा कवियाही पैक्स समिति से अध्यक्ष पद के लिए सुजीत कुमार ने अपना पर्चा दाखिल किया। वहीं इसी पंचायत से ललन यादव ने सदस्य पद के लिए पर्चा दाखिल किया। जबकि सोनवर्षा पंचायत से कोई व्यक्ति नामांकन दाखिल नहीं किया। बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी सरस्वती कुमारी ने बताया कि सभी नामांकन पर्चे की कॉपी सूचना पट पर चिपका दिया गया है। नामांकन को लेकर प्रखंड कार्यालय में चाक-चौबंद प्रशासनिक व्यवस्था मजिस्ट्रेट के देखरेख में की गई है। नामांकन के लिए दो टेबल लगाए गए हैं। दोनों टेबल पर एक-एक एआरओ, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी मनोज कुमार एवं सांख्यिकी पदाधिकारी शैलेचन्द्र मिश्रा नामांकन पर्चा दाखिल करवाने को मौजूद थे।


 

चाक-चौबंद प्रशासनिक व्यवस्था के बीच शंकरपुर में पैक्स चुनाव के लिए नामांकन जारी चाक-चौबंद प्रशासनिक व्यवस्था के बीच शंकरपुर में पैक्स चुनाव के लिए नामांकन जारी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.