मधेपुरा में धारदार हथियार से वृद्ध किसान की हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना अंतर्गत रतवारा सहायक थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से प्रहार कर एक वृद्ध किसान की हत्या कर दी गई. अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

मृतक की पहचान किशनपुर-रतवारा पंचायत के भवानीपुर बासा वार्ड 13 के 62 वर्षीय सिकेंद्र सिंह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि गुरुवार को अठगामा गांव के एक व्यक्ति के साथ उसके जमीन रजिस्ट्री में सिकेंद्र सिंह उदाकिशुनगंज गया हुआ था. जहां से लौटने के दौरान गांव से करीब 500 गज पहले घटना को अंजाम दिया गया. बताया गया कि गुरुवार की रात करीब आठ बजे अठगामा से घर जाने के दौरान बीच बहियार में घात लगाए लोगों ने धारदार हथियार का प्रहार कर घटना को अंजाम दिया है. धारदार हथियार के प्रहार से मृतक का सर बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसमें बाएँ हाथ की उंगली भी कटी मिली.

घटना का खुलासा तब हुआ, जब करीब डेढ़ घंटे पूर्व फोन पर अठगामा से घर आने की बात कही जाने के बाद भी घर आने में काफी विलंब देख मृतक के पुत्र उसे ढूंढने के लिए घर से निकले तो दोनों गांव के बीच बहियार से गुजरी सड़क पर मद्ध बहियार के बीच सड़क पर लेटा उसका शव मिला. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. वृद्ध किसान की हत्या की सूचना पर थानाध्यक्ष रामनिवास चौधरी दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

वहीं घटना को लेकर परिजन सहित ग्रामीणों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है. थानाध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने बताया कि मृतक के परिजन से आवेदन मिलने के बाद मामले का खुलासा होगा. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर कई पहलुओं से जांच शुरू कर दी गई है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

मधेपुरा में धारदार हथियार से वृद्ध किसान की हत्या मधेपुरा में धारदार हथियार से वृद्ध किसान की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.