एक प्रेमी ने की दूसरे प्रेमी की हत्या, 18 दिन बाद लाश बरामद

मधेपुरा जिले के रतवारा थानाध्यक्ष रामनिवास चौधरी सशस्त्र पुलिस बल और परिजन के साथ लगातार खोजबीन के बाद गुरुवार को लगभग ग्यारह बजे मोरसंडा बहियार के पास नदी किनारे दलदली मिट्टी से अपहृत युवक के शव को बरामद किया. 

लगभग दो सप्ताह से अपहृत युवक के बरामदगी और मामले का उदभेदन करने में आलमनगर पुलिस की मदद से जुटी हुई थी. हालांकि इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. जिसके निशानदेही के अनुसार खोजबीन करते-करते आखिरकार पुलिस अपहृत युवक का शव बरामद करने में कामयाब हो गई. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

थानाध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने बताया कि भागलपुर जिला सीमा क्षेत्र के मोरसंडा बहियार और खोपरिया गांव के पास कोसी नदी किनारे दलदली वाले जगह पर खोजबीन करते-करते शव को बरामद किया गया तो मृतक के पेट में छुरा मारा मिला. मालूम हो कि मृतक पवन कुमार (23) के पिता कुलदीप सिंह ने रतवारा सहायक थाना में आवेदन देकर अपने पुत्र की बरामदगी के लिए गुहार लगाया था. जिसमें बताया गया था कि बीते 19 दिसंबर की दोपहर दो बाइक सवार अज्ञात युवक ने मेरे घर से पवन का अपहरण कर लिया था. 

वहीं हत्या मामले में गिरफ्तार एक युवक गंगापुर पंचायत के कचहरी टोला निवासी नवीन कुमार से पूछताछ में 19 दिसंबर की शाम ही अन्य सहयोगी के साथ पवन का गला दबाकर और पेट में छुरा घोपकर हत्या कर देने की बात स्वीकार किया था. आरोपी नवीन ने बताया कि प्रेम प्रसंग में पवन की हत्या की गई है, क्योंकि जिस लड़की से पवन प्यार करता था उसी लड़की से आरोपी नवीन भी प्यार करता था. इसी वजह से पवन की हत्या कर दी गई. थाना अध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने बताया कि जल्द ही हत्या के मामले में अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

एक प्रेमी ने की दूसरे प्रेमी की हत्या, 18 दिन बाद लाश बरामद एक प्रेमी ने की दूसरे प्रेमी की हत्या, 18 दिन बाद लाश बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.