दबंगों ने मिठाई दुकान में लगाई आग, लाखों की क्षति

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ परमानंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत भतरंधा पर मानपुर पंचायत के हरिनगर चरैया गांव वार्ड नंबर 2 में दबंगों ने मिठाई के दुकान में लगा दी आग, जिससे लगभग लाखों रुपया की क्षति हुई.

जानकारी के मुताबिक पूरन यादव ने हरिनगर चरैया चौक पर एक मिठाई की दुकान एवं किराना दुकान कर जीवन यापन कर रहे थे. पीड़ित पूरन यादव ने बताया कि शाम में पड़ोसी बसंत कुमार व अजय कुमार दुकान पर आये जिसे बैठने के लिए नहीं दिया गया तो रात के करीब 9:00 बजे दुकान के बगल में रखे लार की ढेरी में आग लगा दी. ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई गई, पर फिर उन लोगों ने 4:00 बजे सुबह ही जब ये घर में सोए हुए थे कि घर में आग लगा दी. किसी तरह घर से बचकर निकले हो हल्ला सुनकर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक में लगभग लाख रुपया का सामान जलकर राख हो गया ।

विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आग लगाने के पीछे पुराना रंजिश  है जिसको लेकर ये विवाद हुआ। 

ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि घटना की जानकारी मिली, पुलिस पदाधिकारी जांच में गए हैं आवेदन अभी नहीं प्राप्त हुआ है. आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।



दबंगों ने मिठाई दुकान में लगाई आग, लाखों की क्षति दबंगों ने मिठाई दुकान में लगाई आग, लाखों की क्षति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.