12 बोतल प्रतिबंधित कोरेक्स के साथ एक युवक गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान सोमवार की रात पश्चिमी रेलवे ढाला के समीप एक युवक को 12 कोरेक्स (कफ सीरप) के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान एएसआई अरूण कुमार सिंह और पुलिस बल के साथ पश्चिमी बाइपास सड़क पर गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि मिशन जाने वाली सड़क पर रेलवे ढाला के पास कोरेक्स का होम डीलिवरी करने वाला कारोबारी एक युवक कोरेक्स लेकर बाजार की ओर निकला है. गश्ती गाड़ी रेलवे ढाला के पास पहुंचा तो देखा कि युवक हाथ में झोला लेकर जा रहा है. पुलिस को देखकर झोला को छुपाने की कोशिश करने लगा. पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और उसके झोले की तलाशी ली तो झोला से 12 पीस कोरेक्स बरामद हुआ. 

पुलिस ने जब कोरेक्स के बावत पूछताछ किया तो युवक का सन्तोषजनक जवाब नहीं मिला. ततपश्चात उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया जहां पूछताछ में स्थायी निवासी भान वार्ड नंबर 8 और वर्तमान निवासी भीरखी वार्ड नंबर 22 मनोज कुमार भारती के पुत्र निखिल कुमार (20 वर्ष) के रूप में पहचान हुई.

थानाध्यक्ष ने बताया कि आशंका है कि गिरफ्तार युवक कोरेक्स का सप्लायर है और होम डीलिवरी के लिए जा रहा था जो पुलिस के हत्थे चढ़ा. उन्होंने कहा कि कोरेक्स सेवन करने और कोरेक्स रखने के विधिवत धारा के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत भेजा गया.

12 बोतल प्रतिबंधित कोरेक्स के साथ एक युवक गिरफ्तार 12 बोतल प्रतिबंधित कोरेक्स के साथ एक युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.